26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नितुरिया : राहुल गांधी होंगे सर्वाधिक बेहतर प्रधानमंत्री

नितुरिया : पुरुलिया दौरे पर आये असम के सांसद गौरव गोगोई ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का भावी प्रधानमंत्री बताया, उन्होंने कहा कि भाजपा को हटाने के लिए राहुल गांधी ही एकमात्र सही विकल्प हैं. देश की कई क्षेत्रीय पार्टियों ने 2019 संसदीय चुनाव में भाजपा का एक मात्र विकल्प कांग्रेस को बताया […]

नितुरिया : पुरुलिया दौरे पर आये असम के सांसद गौरव गोगोई ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का भावी प्रधानमंत्री बताया, उन्होंने कहा कि भाजपा को हटाने के लिए राहुल गांधी ही एकमात्र सही विकल्प हैं. देश की कई क्षेत्रीय पार्टियों ने 2019 संसदीय चुनाव में भाजपा का एक मात्र विकल्प कांग्रेस को बताया है और समर्थन में हैं.
उन्होंने कहा कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी इस बात का हवाला दिया है. उन्होंने कहा है कि आसन्न चुनाव में कांग्रेस की बड़ी भूमिका होगी.
श्री गोगोई ने कहा कि कुछ दिनों पहले राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में हुए चुनाव के नतीजों ने यह साबित कर दिया है कि देश की जनता का रुझान कांग्रेस की ओर है. उन्होंने कहा कि देश की कुछ राजनीतिक पार्टियां चुप्पी साधे हुए हैं. विशेषकर बंगाल में तृणमूल चुप है. उन्होंने बिना यह कहे कि ममता दीदी स्वयं प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं, उन्होंने कहा कि इसका कारण सभी लोग समझ रहे हैं.
तृणमूल के साथ कांग्रेस का तालमेल फिलहाल संभव नहीं दिखता. अलबत्ता आने वाले दिन में भले ही कुछ हद तक हो. उन्होंने कहा कि राजस्थान छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में राहुल गांधी के कड़ी मेहनत और नेतृत्व के कारण कांग्रेस को भारी सफलता मिली है
प्रियंका गांधी के महासचिव बनने पर उन्होंने काफी खुशी जताई. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिले से लेकर बूथ स्तर तक कांग्रेस संगठन को मजबूती मिलेगी. यूपी ही नही बल्कि देशभर में कांग्रेस का संगठन काफी मजबूत होगा. उन्होंने कहा कि भाजपा बैक फुट पर होगी,. यूपी में बसपा और सपा अकेली हैं.
यह पूछे जाने पर कि भाजपा कांग्रेस को एक परिवार विशेष की पार्टी कहती है, उन्होंने कहा कि आखिर भाजपा स्वयं गिरेबान में क्यों नहीं झांकती? बीते चुनाव के दौरान किये गए वायदे को क्यों भूल गई? दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने, प्रत्येक को उनके खाते में 15 लाख रुपये देने सहित अन्य कई वायदों का आखिर उसने क्या किया? देशवासी अच्छी तरह से जानते हैं. अब सिर्फ दो महीने रह गए हैं. प्रधानमंत्री ज्यादा विदेश भ्रमण नहीं कर सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें