23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दुर्गापुर : तृणमूल कर्माध्यक्ष, सहयोगी के खिलाफ शिकायत

दुर्गापुर : न्यू टाउनशिप थाना अंतर्गत जेमुआ ग्राम में सरकारी जमीन बेचने के आरोप में ग्रामीणों एवं कर्माध्यक्ष साधन घोष के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है. बुधवार को ग्रामीणों ने श्री घोष एवं उसके सहयोगी आमिर हुसैन एवं उसकी पत्नी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए थाने में […]

दुर्गापुर : न्यू टाउनशिप थाना अंतर्गत जेमुआ ग्राम में सरकारी जमीन बेचने के आरोप में ग्रामीणों एवं कर्माध्यक्ष साधन घोष के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है. बुधवार को ग्रामीणों ने श्री घोष एवं उसके सहयोगी आमिर हुसैन एवं उसकी पत्नी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को जेमुआ के ग्रामीणों ने सरकारी जमीन बेचने का आरोप लगाते हुए पंचायत कार्यालय का घेराव किया था तथा श्री घोष के वाहन में तोड़फोड़ की थी. पुलिस अधिकारियों ने पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया था.

प्राथमिकी दर्ज कराने आए ग्रामीण फरीक रुईदास ने कहा कि मंगलवार को सरकारी जमीन बेचने का विरोध करने के बाद श्री घोष के समर्थक ने फोन पर जान से मारने की धमकी थी. बुधवार की सुबह आमिर हुसैन एवं उसकी पत्नी ने ग्राम में आकर ग्रामीणों को धमकी दी. तीनों के खिलाफ थाने में शिकायत की गई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें