36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शीतलपुर में हनुमान मंदिर का उद्घाटन

सांकतोड़िया : वार्ड संख्या 105 नंबर स्थित शीतलपुर के लालपाका में हनुमान मंदिर का उद्घाटन पार्षद अभिजीत आचार्या ने बुधवार को किया. संतोष यादव भी मौजूद थे. पार्षद श्री आचार्या ने कहा कि शीतलपुर लालपाका के निवासी बहुत दिनों से हनुमान मंदिर निर्माण की मांग कर रहे थे. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एवं मेयर जितेन्द्र तिवारी […]

सांकतोड़िया : वार्ड संख्या 105 नंबर स्थित शीतलपुर के लालपाका में हनुमान मंदिर का उद्घाटन पार्षद अभिजीत आचार्या ने बुधवार को किया. संतोष यादव भी मौजूद थे.
पार्षद श्री आचार्या ने कहा कि शीतलपुर लालपाका के निवासी बहुत दिनों से हनुमान मंदिर निर्माण की मांग कर रहे थे. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एवं मेयर जितेन्द्र तिवारी चाहते हैं कि गली-गली में पक्की सड़क हो, पानी हो. कुल्टी अंचल के सभी वार्डों के पीसीसी सड़क का निर्माण किया गया है. पेयजल की स्थाई व्यवस्था हो रही है. घर-घर में पेयजल कनेक्शन होगा. 105 नंबर वार्ड के सांकतोड़िया फांड़ी के समीप अस्पताल बनाया गया है. चिकित्सकों ने बैठना शुरू कर दिया है. आसपास के लोगों को नि:शुल्क चिकित्सा मिल रही है.
उन्होंने कहा कि वार्ड में जितने मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा अधूरा हैं, सबका निर्माण किया जायेगा. पूरे राज्य में विकास का काम कर एक कृतिमान स्थापित करना उनके सपने को साकार करने के लिए मेयर श्री तिवारी ने कमर कस लिया है और चारों तरफ विकास की गंगा वहा रहे हैं. उनके दिशा निर्देश पर वार्डों में काम किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें