28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विफल साबित हो रहा है मिष्टी उत्सव

बर्दवान : जिला प्रशासन ने मिष्टि हब को लोकप्रिय करने के लिए मिष्ट उत्सव का आयोजन किया था. सात दिवसीय आयोजन के छह दिन बीच चुके हैं. मिठाई व्यवसायियो को ग्राहक नहीं मिल रहे हैं. इससे उन्हें काफी हताशा मिल रही है. गौरतलब है कि सात अप्रैल, 2017 को बर्दवान जिला का पुनर्गठन समारोह आयोजित […]

बर्दवान : जिला प्रशासन ने मिष्टि हब को लोकप्रिय करने के लिए मिष्ट उत्सव का आयोजन किया था. सात दिवसीय आयोजन के छह दिन बीच चुके हैं. मिठाई व्यवसायियो को ग्राहक नहीं मिल रहे हैं. इससे उन्हें काफी हताशा मिल रही है.

गौरतलब है कि सात अप्रैल, 2017 को बर्दवान जिला का पुनर्गठन समारोह आयोजित हुआ था. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बर्दवान नगर से सटे बामचंदाईपुर स्थित मिष्टि हब का उदघाटन किया था. मिठाई व्यवसायियों ने कहा कि हब में ग्राहकी नहीं हो पा रही है. जिला प्रशासन ने इसे लोकप्रिय बनाने के लिए कई पहल की है. जिला प्रशासन ने 16 जनवरी को मिष्टि उत्सव आयोजित किया. इसमें विभिन्न किस्मों की मिठाइयां, उनके बनाने की जानकारी, विशेष गैलरी, सचित्र प्रदर्शनी और क्विज का आयोजन किया गया था.
लेकिन उत्सव में ग्राहकों की कमी बड़ी समस्या बनी रही. सरकारी बसों का ठहराव भी किया गया. लेकिन बस यात्रियों ने खरीदारी में दिलचस्पी नहीं दिखाई.इसका मुख्य कारण यह है कि सभी बसें तथा यात्री वाहन नजदीकी शक्तिगढ़ में रूकते हैं तथा नाश्ता कर मिठाई की खरीदारी करते हैं. बर्दवान जिला परिषद की अध्यक्ष शंपा धाडा ने बताया कि हब के विकसित करने के मुद्दे पर पहल की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें