34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डीआरएम पीके मिश्रा ने किया बराकर का दौरा

बराकर : रेल मंडल प्रबंधक पीके मिश्रा ने अधिकारियों के साथ बराकर स्टेशन का निरीक्षण किया. परिसर के सभी विभागों के साथ ही रेल की जमीन पर अवैध रूप कब्जा तथा रेल के रास्ते पर आम लोगो के आने जाने वालो पर पाबंदी लगाने तथा चारदीवारी खड़ा करने का निर्देश दिया. उन्होंने बराकर रेलवे के […]

बराकर : रेल मंडल प्रबंधक पीके मिश्रा ने अधिकारियों के साथ बराकर स्टेशन का निरीक्षण किया. परिसर के सभी विभागों के साथ ही रेल की जमीन पर अवैध रूप कब्जा तथा रेल के रास्ते पर आम लोगो के आने जाने वालो पर पाबंदी लगाने तथा चारदीवारी खड़ा करने का निर्देश दिया.

उन्होंने बराकर रेलवे के गुड़ साइड रोड का निरीक्षण किया. स्टेशन परिसर को और सुंदर करने का निर्देश दिया. महिला प्रथम कक्ष बिश्राम घर को ओर अधिक आकर्षक रूप से रंग रोगन तथा आर्ट चित्र बनवाने का निर्देश दिया. गार्ड बिश्राम घर में अतिरिक्त बेड लगाने का निर्देश दिया. सनद रहे कि करीमडंगाल, हलवाई पट्टी, हाटतल्ला के लोग गुड़ साइड रोड के माध्यम से आना जाना करते है.
तेल टंकी के निकट दीवार लगाकर रास्ते को बंद करने का निर्देश दिया ओर उन्होंने रेल लाइन के प्लेटफार्म नंबर दो के उत्तरी छोर पर रेल लाइन के निकट गार्डन लगाने का निर्देश दिया. उनके साथ डीसीएम मिस अंजन, सीनियर डीएसटीई एमके मिश्रा, सीनियर डीईजी अजय कुमार, सीनियर डीएन कोडिनेशन एमके मीणा, सीनियर डीएन स्पेशल रंजीत कुमार, सीनियर डीओएम शांतनु चक्रवर्ती, आरपीएफ सहायक कमांडेंट एपी राय चौधरी तथा सेफ्टी अधिकारी उपस्थित थे. स्टेशन प्रबंधक अमरदीप मंडल ने अधिकारियों का स्वागत किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें