38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ममता ने बोला तीखा हमला, कहा – झारखंड से अपराधियों की घुसपैठ करा रही है भाजपा , रथ यात्रा से बढ़ेगी अशांति, तृणमूल निकालेगी शांति यात्रा

आद्रा/बांकुड़ा : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को दावा किया कि भाजपा पश्चिम बंगाल के सीमावर्ती क्षेत्रों में अशांति फैलाने के लिए पहले अपराधियों को भेजती रही है और अब रथ यात्रा निकाल रही है. लेकिन इससे उसे कोई फायदा नहीं होगा. राज्य में उसे एक भी सीट नहीं मिलेगी. केंद्र में तृणमूल कांग्रेस के […]

आद्रा/बांकुड़ा : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को दावा किया कि भाजपा पश्चिम बंगाल के सीमावर्ती क्षेत्रों में अशांति फैलाने के लिए पहले अपराधियों को भेजती रही है और अब रथ यात्रा निकाल रही है. लेकिन इससे उसे कोई फायदा नहीं होगा. राज्य में उसे एक भी सीट नहीं मिलेगी. केंद्र में तृणमूल कांग्रेस के सहयोग से सरकार गठित होगी.
बांकुड़ा तथा पुरुलिया में पब्लिक डिस्ट्रीब्यूशन कार्यक्रमों तथा प्रशासनिक बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 19 जनवरी की ब्रिगेड सभा में 20 राजनीतिक दलों में से 18 पार्टियों के नेताओं ने उपस्थिति की मंजूरी दे दी है.
उन्होंने कहा कि भाजपा सभी राजनीतिक मामलों में विफल रहने के बाद राज्य में अशांति फैलाने के लिए रथ यात्रा निकाल रही है. इसके पहले से ही झारखंड से सीमावर्ती इलाकों में अपराधियों को भेज कर अपराध को बढ़ावा दिया जा रहा है. कुछ गुंडे सिर पर गेरूआ पट्टी बांधकर सीमा पार कर यहां घुस आते हैं और आतंक फैला कर फरार हो जाते हैं. माकपाई और कांग्रेसी इनकी मदद कर रहे हैं. भाजपा की रथयात्रा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इसके पीछे तृणणूल शांति यात्रा निकालेगी.
सुश्री बनर्जी ने कहा कि ब्रिगेड मैदान की जनसभा में 20 में से 18 विपक्षी राजनीतिक दलों ने शामिल होने की सहमति दे दी है. इनमें चंद्रबाबू नायडू, अखिलेश यादव, हार्दिक पटेल, शरद पवार, तेजस्वी यादव, फारुख अब्दुल्ला आदि शामिल हैं. ब्रिगेड की जनसभा ऐतिहासिक होगी. यहां केंद्र से भाजपा को हटाने का संकल्प लिया जायेगा.
इसके पहले सरकारी कार्यक्रमों के दौरान उन्होंने 142 योजनाओं का शिलान्यास एवं 100 योजनाओं का उद्घाटन किया. कन्याश्री, रूपश्री, सबूज साथी, शिक्षाश्री परिसेवा के साथ-साथ लाभुकों को कृषि यंत्र, कृषि पट्टा, ऋण, आदिवासी समुदाय के लोगों को धमसा मादल, हेलमेट तथा वनभूमि पट्टा सभा मंच से प्रदान किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें