31.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बीएमसीएच परिसर में हुआ जलजमाव

बर्दवान : बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आउटडोर की पहली मंजिल पर रविवार को नया नजारा देखने को मिला. प्रवेश पथ में पानी भरा हुआ था. रोगियों और उनके परिजनो को काफी परेशानी हुई. नीचे पक्का सड़क पर भी पानी भरा हुआ था. मरीज और उनके परिजन काफी सावधानी से आना-जाना कर रहे थे. बारिश […]

बर्दवान : बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आउटडोर की पहली मंजिल पर रविवार को नया नजारा देखने को मिला. प्रवेश पथ में पानी भरा हुआ था. रोगियों और उनके परिजनो को काफी परेशानी हुई. नीचे पक्का सड़क पर भी पानी भरा हुआ था. मरीज और उनके परिजन काफी सावधानी से आना-जाना कर रहे थे.
बारिश के पानी ने पूरी स्थिति बदल दी है. सड़क के गड्ढ़े पानी से भरे रहने के कारण चालकों को काफी परेशानी हो रही है. खास कर एम्बुलेंस चालकों व उसमें सवार मरीजों को हिचकोले खाने पड़ रहे हैं. अस्पताल के दक्षिण तथा उत्तर दिशा में भी जल जमाव से परेशानी हो रही है. सड़क के पास ही उचित मूल्य की दवा दुकान है. सड़क पर जल जमाव होने से दवा दुकान में जाने में असुविधा हो रही है. आपातकालीन वार्ड के सामने आठ मंजिले भवन का निर्माण हो रहा है. निर्माण सामग्री लदे वाहनों के आवागमन में परेशानी हो रही है.
मंतेश्वर से मरीज रबिउल इस्लाम अस्पताल मे इलाज कराने आया था. उसने शिकायत की कि मरीजो को सुबिधा के बदले असुबिधा अधिक हो रही है. कांदरा से आये समशुल हक के रिश्तेदार ने कहा कि आपातकालीन विभाग के माध्यम से प्रवेश करने के बाद कीचड़ से होकर गुजरा पड़ रहा है. अस्पताल के उप अधीक्षक डॉ अमिताभ साहा ने कहा कि जल निकासी की व्यवस्था की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें