36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुरक्षा एजेंसी तीन वर्षों के लिए निलंबित

आसनसोल : आसनसोल टेलिकॉम डिवीजन में कार्यरत वाच एंड वार्ड के सुरक्षा कर्मियों की लगातार शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए महाप्रबंधक पीके महापात्रा ने वाच एंड वार्ड के प्रमुख नियोक्ता कंपनी जीएसएंडआइएस को तीन साल के लिए निलंबित कर दिया. कंपनी अगले तीन साल के लिए बीएसएनएल में सुरक्षा कर्मियों के लिये जारी होने वाले […]

आसनसोल : आसनसोल टेलिकॉम डिवीजन में कार्यरत वाच एंड वार्ड के सुरक्षा कर्मियों की लगातार शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए महाप्रबंधक पीके महापात्रा ने वाच एंड वार्ड के प्रमुख नियोक्ता कंपनी जीएसएंडआइएस को तीन साल के लिए निलंबित कर दिया.
कंपनी अगले तीन साल के लिए बीएसएनएल में सुरक्षा कर्मियों के लिये जारी होने वाले टेंडर प्रक्रि या में हिस्सा नहीं ले सकेगी. जीएसएंडआइएस को निलंबित किये जाने की सूचना पर गुरूवार को डीजीएम कार्यालय में आसनसोल मंडल के सुरक्षा कर्मियों ने ऑल बंगाल एलायड वर्क मेंस यूनियन के बैनर तले एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर खुशी मनायी.
मेयर परिषद सदस्य (क्र ीडा एवं संस्कृति) अभिजीत घटक, पार्षद कल्याण दासगुप्ता, पार्षद गुरूदास चटर्जी, उत्पल सिन्हा, वर्कमेंस यूनियन के जिला सचिव विश्वजीत सिन्हा, सह सचिव कर्णधर दे, कार्यकारी सचिव टीएन चटर्जी आदि उपस्थित थे. जिला सचिव श्री सिन्हा ने कहा कि वाच एंड वार्ड की प्रमुख नियोक्ता कंपनी जीएसएंडआइएस द्वारा आसनसोल डिवीजन में कार्यरत कर्मियों को समय पर वेतन भुगतान नहीं किया जाता था.
कर्मियों का पांच से छह माह तक का वेतन बकाया रहने से उन्हें आर्थिक समस्या का सामना करना पडता था. बकाया वेतन के लिए कर्मियों ने जीएम और डीजीएम कार्यालय में अनिगनत धरने प्रदर्शन किये. कंपनी स्तर से कर्मियों के इएसआई, इपीएफ मद में भी राशि का भुगतान समय से नहीं किया जाता था. इसकी शिकायत बीएसएनएल प्रबंधन से लगातार किये जाने के बाद अंततह प्रबंधन ने जीएसएंडआइएस कंपनी को तीन वर्षों के लिए निलंबित कर दिया. बीएसएनएल के महाप्रबंधक पीके महापात्रा ने जीएसएंडआइएस कंपनी के निदेशक को पत्र लिख कर सूचना दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें