23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चरमरा गई है राज्य की कानून-व्यवस्था

रानीगंज/जामुिड़या : भाजपा की बाइक रैली पर हमले के विरोध में आहूत राज्यव्यापी आंदोलन के तहत शनिवार को भाजपा नेताओ, कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने रानीगंज थाना के सामने प्रदर्शन किया. रानीगंज भाजपा मंडल ने अरुण टॉकीज मोड़ से प्रतिवाद जुलूस निकाला. यह सीआर रोड, बड़ाबाजार होते हुए रानीगंज थाना पहुंचा. भाजपा के जिला नेता सभापति […]

रानीगंज/जामुिड़या : भाजपा की बाइक रैली पर हमले के विरोध में आहूत राज्यव्यापी आंदोलन के तहत शनिवार को भाजपा नेताओ, कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने रानीगंज थाना के सामने प्रदर्शन किया. रानीगंज भाजपा मंडल ने अरुण टॉकीज मोड़ से प्रतिवाद जुलूस निकाला. यह सीआर रोड, बड़ाबाजार होते हुए रानीगंज थाना पहुंचा. भाजपा के जिला नेता सभापति सिंह ने कहा कि शुक्रवार को कोलकाता में प्रदेश भाजपा मुख्यालय व बिनानी भवन के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं पर टीएमसी समर्थकों के हमले के विरोध में राज्यव्यापी आंदोलन किया जा रहा है. भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष देवजीत सरकार समेत कई भाजपा समर्थक हमले में घायल हुये हैं.

जुलूस निकालकर एवं प्रदर्शन कर घटना का िवरोध किया गया. रानीगंज भाजपा मंडल के अध्यक्ष शमशेर सिंह ने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है. यहां राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिये. दिनेश सोनी, मदन त्रिवेदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र का मजाक बन गया है. भाजपा के बढ़ते जनाधार के कारण टीएमसी समर्थक बौखला गये हैं. भाजपा सदस्यों पर हमले कर रहे हैं. मौके पर संगठन के बादशाह चटर्जी, सूरज प्रसाद सहित सैकड़ों भाजपा कर्मी उपस्थित थे. जामुिड़या के भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं ने राज्यव्यापी आंदोलन के तहत जामुड़िया थाने में प्रदर्शन किया.

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष डॉ प्रमोद पाठक ने कहा कि जामुिड़या में तुगलकी राज है. यहां के थाना प्रभारी धमकी दे रहे हैं. अंचल में खुलेआम लोहा, कोयला का अवैध कारोबार हो रहा है. जामुिड़या मंडल भाजपा के अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था चरमरा गई है. भाजपा मंडल के लखन बाउरी, संयोजक मलय चक्रवर्ती, सन्तोष सिंह, काली सिंह, मनोज श्रीवास्तव, राहुल राय आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे. थाना प्रभारी पार्थ घोष को इस दौरान ज्ञापन भी सौंपा गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें