24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गोपालपुर निवासी के घर से एक लाख की लूट

खिड़की कोल कर अपराधियों ने किया था घर में प्रवेश मालिक को बंधक बना लूट को दिया अंजाम, प्राथमिकी दर्ज आसनसोल : वार्ड संख्या 55 अंतर्गत गोपालपुर स्थित सत्संग बिहार रोड निवासी अमलेंदु कुमार मंडल के घर की खिड़की खोल कर दो लुटेरो ने एक लाख रूपये की संपत्ति लूट ली. अपराधी स्क्रु खोलकर कमरे […]

खिड़की कोल कर अपराधियों ने किया था घर में प्रवेश
मालिक को बंधक बना लूट को दिया अंजाम, प्राथमिकी दर्ज
आसनसोल : वार्ड संख्या 55 अंतर्गत गोपालपुर स्थित सत्संग बिहार रोड निवासी अमलेंदु कुमार मंडल के घर की खिड़की खोल कर दो लुटेरो ने एक लाख रूपये की संपत्ति लूट ली.
अपराधी स्क्रु खोलकर कमरे में दाखिल हुये. उन्होंने घर के मालिक अमलेंदु को पकडकर मुंह बांध दिया.उनके आंखो पर पट्टी बांध कर एक कोने में बैठा दिया. एक के हाथ में कुदाल का बांट तथा दूसरे के हाथ में चाकू था. लूटेरो ने घर की आलमारी खोलकर 40 हजार रूपये की नगदी तथा डेढ़ भरी सोने के गहने लूट लिये. जाते समय उनके आंखो की पट्टी खोल दी. उनके घर में बीमार पत्नी थी. उनकी लड़की झारखंड पुलिस में एसआई के पद पर कार्यरत्त है.
तृणमूल वार्ड कमेटी अध्यक्ष शंकर चौधरी ने बताया कि उनके जाने के बाद श्री मंडल ने आसपास के लोगो को मदद के लिए बुलाया. स्थानीय पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस ने धटना स्थल का मुआयना किया. प्राथमिकी दर्ज करायी. श्री चक्रवर्ती ने कहा कि इलाके में नाईट गार्ड तथा पेट्रोलिंग करानी होगी. पहले से इलाके में चोरी की वारदातो के मद्देनजर नाईट गार्ड शुरू करने की बात हुयी थी.
लेकिेन कुछ लोगो के असहयोग के कारण नाईट गार्ड व्यवस्था शुरू नहीं हो सकी. पीपी थाना प्रभारी अमित हलदार ने कहा कि लूट की घटना की शिकायत दर्ज करायी गयी है. जिसमें 30 हजार से नगद तथा दो साधारण मोबाइल सेट की लूट हुयी है. पुलिस मामले में जांच कर रही है. अपराधियो को शीघ्र दबोचा जायेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें