36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सांकतोड़िया अस्पताल में सीआइएसएफ जवानों ने चलाया सफाई अभियान

पिछले एक दिसंबर से शुरू हुआ है बल का स्वच्छता पखवाड़ा सफाई के साथ-साथ फैलायी जा रही इसके प्रति जागरूकता भी चिनाकुड़ी : ईसीएल के सीआइएसएफ मुख्यालय ने शुक्र वार को सांकतोडिया अस्पताल परिसर में स्वच्छता अभियान चलाया. लोगों को आसपास के इलाकों में सफाई के प्रति जागरूक किया गया. बल के समादेष्टा मिथलेश कुमार, […]

पिछले एक दिसंबर से शुरू हुआ है बल का स्वच्छता पखवाड़ा

सफाई के साथ-साथ फैलायी जा रही इसके प्रति जागरूकता भी
चिनाकुड़ी : ईसीएल के सीआइएसएफ मुख्यालय ने शुक्र वार को सांकतोडिया अस्पताल परिसर में स्वच्छता अभियान चलाया. लोगों को आसपास के इलाकों में सफाई के प्रति जागरूक किया गया. बल के समादेष्टा मिथलेश कुमार, निरीक्षक अविनाश कुमार आदि ने नेतृत्व किया.
समादेष्टा श्री कुमार ने कहा की स्वच्छता अभियान की शुरु आत घर से होनी चाहिए. अगर घर साफ होगा तो वातावरण शुद्ध होगा और रोग भी कोसो दूर भागेंगे. उन्होंने कहा की स्वच्छता अभियान उन्नति का एक सोपान है.
इससे विकास कीमानसिकता बनती है. सीआईएसएफ को सरकारी संपत्ति की सुरक्षा का दायित्व है. इसके बाद भी सामाजिक कर्तव्यों को निभाते हुए एक दिसंबर से स्वच्छता पखवाड़ा शुरू किया गया है. विभिन्न इलाकों में सफाईअभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि स्वच्छता के लिए प्लास्टिक के उपयोग पर पूर्ण रोक लगानी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें