28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुरक्षा, संरक्षा, सुविधाओं की समीक्षा, दिये निर्देश

सुविधा. डीआरएम ने किया विभिन्न स्टेशनों का निरीक्षण सुरक्षा के मद्देनजर खाना-आसनसोल सेक्शन में किया विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण पानागढ़ स्टेशन में गैंग मैनों से बातचीत कर प्वाइंटों और पटरियों का निरीक्षण आसनसोल : मंडल रेल प्रबंधक पीके मिश्र ने शुक्रवार को आसनसोल रेल मंडल के खाना-आसनसोल सेक्शन में विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया. राजबांध स्टेशन पर […]

सुविधा. डीआरएम ने किया विभिन्न स्टेशनों का निरीक्षण

सुरक्षा के मद्देनजर खाना-आसनसोल सेक्शन में किया विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण
पानागढ़ स्टेशन में गैंग मैनों से बातचीत कर प्वाइंटों और पटरियों का निरीक्षण
आसनसोल : मंडल रेल प्रबंधक पीके मिश्र ने शुक्रवार को आसनसोल रेल मंडल के खाना-आसनसोल सेक्शन में विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया. राजबांध स्टेशन पर उन्होंने प्रतीक्षालय, बुकिंग काउंटर, समपार फाटक नंबर. 108/टी, पूर्व पैनल केबिन, प्वाइंट और क्र ॉसिंग का निरीक्षण किया. उन्होंने गेटमैन के ज्ञान के स्तर की जांच की और कर्मचारियों की शिकायतों का निवारण किया.
उन्होंने स्टेशन परिसर के सौंदर्यीकरण के साथ-साथ यात्नी सुविधाओं को और अधिक यात्नी अनुकूल बनाने के लिए संबंधित अधिकारियों को निदेश दिया. राजबांध और पानागढ़ के बीच समपार फाटक संख्या 106/बी/ई का भी निरीक्षण किया गया. उन्होंने मानकर स्टेशन और उसके केबिन का निरीक्षण किया और उनकी सुविधाओं में और अधिक सुधार लाने का निदेश दिया.
डीआरएम श्री मिश्र ने पराज और गलसी स्टेशनों का भी निरीक्षण किया और सभी ड्यूटीरत कर्मचारियों को संरक्षा सुनिश्चित करने का आदेश दिया. खाना लिंक केबिन और समपार फाटक संख्या 76/बी-1/टी का भी निरीक्षण किया.
श्री मिश्र ने पानागढ़ स्टेशन के निरीक्षण के दौरान समूह नंबर छह के गैंगमैनों के साथ बातचीत की और उनके ज्ञान स्तर की जांच की. उन्होंने यहां पर प्वायंटों और पटरियों का निरीक्षण भी किया. उन्होंने पानगाढ़ में स्वास्थ्य इकाई, रेलवे कॉलोनी और आरपीएफ बैरक का भी निरीक्षण किया.
मंडल रेल प्रबंधक के इस दौरे में असनसोल मंडल के वरीय मंडल विद्युत इंजीनियर (टीआरडी) अजय कुमार, वरीय मंडल यांत्रिक इंजीनियर पीपी हलदार, एमके मिश्र, देवाशीष मुखर्जी, वरीय मंडल इंजीनियर (समन्वय) एमके मीणा, वरीय मंडल परियोजना प्रबंधक एके मिश्र, मंडल कार्मित अधिकारी एसके बसु तथा अन्य अधिकारी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें