39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नाबालिग की दुष्कर्म के बाद हत्या

युवक गिरफ्तार, कुबूल किया अपराध बांकुड़ा के तालडांगरा की घटना बांकुड़ा : जिले के तालडांगरा थाना अंतर्गत लालबांध इलाके के मंडल पाड़ा में एक नाबालिग के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या करने के आरोप में गांव के युवक अब्दुल रौफ खान(19) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तालडांगरा थाना पुिलस ने बताया िक […]

युवक गिरफ्तार, कुबूल किया अपराध
बांकुड़ा के तालडांगरा की घटना
बांकुड़ा : जिले के तालडांगरा थाना अंतर्गत लालबांध इलाके के मंडल पाड़ा में एक नाबालिग के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या करने के आरोप में गांव के युवक अब्दुल रौफ खान(19) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.
तालडांगरा थाना पुिलस ने बताया िक सुबह लगभग साढ़े चार बजे के करीब नाबालिग दस वर्षीय भाई के साथ शौच के लिये गयी थी. इसी दौरान अब्दुल उसे जबरन धान के खेत में उठा ले गया. वहां उसके साथ दुष्कर्म किया और उसी के दुपट्टे को फांसी का फंदा बनाकर उसकी जान ले ली. डरा-सहमा छोटा भाई वहां से भागकर घर पहुंचा और घरवालों को इसकी जानकारी दी.
घरवालों ने फौरन पुिलस को सूचित िकया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर युवक को गिरफ़्तार करलिया. मृतका के शव को अन्त्यपरीक्षण के लिये बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान युवक ने बलात्कार कर हत्या की बात कुबूल की है.
घटना से इलाके में तनाव है. बांकुड़ा एसपी सुखेन्दू हीरा ने कहा कि बलात्कार के बाद नाबालिग की हत्या किये जाने के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में उसने गुनाह कुबूल कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें