25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वृद्ध हत्याकांड में नौकरानी गिरफ्तार

फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर घंटों की जांच दुर्गापुर : दुर्गापुर सिटी सेंटर अरविंदविधि सत्यरंजन खारा हत्याकांड में रविवार को फॉरेंसिक टीम ने जांच के बाद घर की नौकरानी नमिता मदक को गिरफ्तार किया है. रविवार को हत्याकांड की छानबीन के लिए घटनास्थल पर डीसी अभिषेक मोदी, सीआई चंद्रनाथ चक्रवर्ती, फॉरेंसिक टीम के सुजीत मुखर्जी, […]

फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर घंटों की जांच
दुर्गापुर : दुर्गापुर सिटी सेंटर अरविंदविधि सत्यरंजन खारा हत्याकांड में रविवार को फॉरेंसिक टीम ने जांच के बाद घर की नौकरानी नमिता मदक को गिरफ्तार किया है.
रविवार को हत्याकांड की छानबीन के लिए घटनास्थल पर डीसी अभिषेक मोदी, सीआई चंद्रनाथ चक्रवर्ती, फॉरेंसिक टीम के सुजीत मुखर्जी, अनिन्दो दे, सुब्रत राय एवं थाना प्रभारी टी गांगुली के नेतृत्व में लगभग पांच घंटे तक जांच की गयी. इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल से एक ताला-चाबी, कुछ कागजात सहित एक लोहे का रॉड बरामद किया. उल्लेखनीय है िक हत्याकांड का उद्भेदन करने के लिये पुलिस ने सत्यरंजन के पुत्र सुमित खारा समेत कुल पांच लोगों से पूछताछ की थी.
उसमें नौकरानी शामिल नहीं थी. हत्याकांड मामले की छानबीन के दौरान कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पुलिस ने घर की नौकरानी नमिता मदक को मुख्य आरोपी के तौर पर गिरफ्तार किया. सत्यरंजन के घर में नमिता लगभग 5 महीने से काम कर रही थी. संदेश के आधार पर पुलिस ने नमिता को हिरासत में लेकर काफी कड़ाई से पूछताछ की. इसमें वह पूरी तरह टूट गयी. इससे पूर्व हत्याकांड की जांच के लिये पुलिस ने घर में खाना बनाने वाली महिला, केयर टेकर एवं पुत्र सुमित खारा को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी.
डीसी अभिषेक मोदी ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी नमिता को पुलिस सोमवार को अदालत में पेश कर 14 दिनों के लिये पुलिस रिमांड पर लेने की अर्जी डालेगी.उन्होंने कहा कि आरोपी महिला से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. इसमें शामिल अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर िलाय जायेगा. घटनास्थल से बरामद चीजों को फॉरेंसिक टीम के हवाले कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें