27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मार्च तक मंडल में रद्द रहेंगी कई ट्रेनें

परेशानी. फ्रेट कॉरिडोर के निर्माण कार्य के कारण ट्रेनों के परिचालन में आयेगी बाधा आसनसोल, हावड़ा और सियालदह मंडल की ट्रेनों पर पड़ेगा असर आसनसोल : आसनसोल मंडल के सीतारामपुर- झाझा सेक्शन में चल रहे फ्रेट कॉरिडोर के निर्माण कार्य के कारण 31 मार्च तक निर्धारित अवधि में रात 3.15 बजे से लेकर सुबह आठ […]

परेशानी. फ्रेट कॉरिडोर के निर्माण कार्य के कारण ट्रेनों के परिचालन में आयेगी बाधा

आसनसोल, हावड़ा और सियालदह मंडल की ट्रेनों पर पड़ेगा असर

आसनसोल : आसनसोल मंडल के सीतारामपुर- झाझा सेक्शन में चल रहे फ्रेट कॉरिडोर के निर्माण कार्य के कारण 31 मार्च तक निर्धारित अवधि में रात 3.15 बजे से लेकर सुबह आठ बजे तक ट्रेन सेवा बाधित रहेगी.

अगले तीन महीने तक चलने वाले इस कार्य को देखते हुए जहां आसनसोल मंडल में रवाना होनेवाली पांच लोकल ट्रेनों रद्द रहेंगी. हावड़ा मंडल से रवाना होने वाली नौ ट्रेनों के परिचालन बाधित रहेगा. हालांकि रेलवे ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए ट्रेनों को सप्ताह के अलग-अलग दिनों रद्द किया गया है. इसके साथ ही कोलकाता स्टेशन से रवाना होने वाली 53139 कोलकाता-जसीडीह पैसेंजर प्रत्येक मंगलवार, शुक्रवार और शनिवार को आसनसोल स्टेशन तक ही जायेगी, जबकि जसीडीह स्टेशन से रवाना होने वाली 53140 जसीडीह-कोलकाता पैसेंजर बुधवार, शनिवार और रविवार को आसनसोल से ही रवाना होगी.

रेल सूत्रों ने कहा कि आसनसोल मंडल तीन फरवरी को चार बजे से आठ बजे तक सीतारामपुर – झाझा सेक्शन में अप की दिशा में चार घंटों के लिए फ्रेट गाड़ियों को चलायेगी. इसके कारण दो फरवरी को 53049 हावड़ा – मोकामा पैसेंजर, तीन फरवरी को 53050 मोकामा – हावड़ा पैसेंजर, दो फरवरी को आसनसोल एवं जसीडीह के बीच 53139 कोलकाता – जसीडीह पैसेंजर, तीन फरवरी को जसीडीह एवं आसनसोल के बीच 53140 जसीडीह – कोलकाता पैसेंजर रद्द रहेगी. इसके साथ ही दो फरवरी को खुलने वाली 18622 हटिया – पटना पाटलिपुत्र एक्सप्रेस हटिया से 22.00 बजे के स्थान पर तीन फरवरी को 01.00 बजे, तीन फरवरी को 63561 आसनसोल जसीडीह मेमु पैसेंजर आसनसोल से 07.30 बजे के स्थान पर 08.30 बजे, तीन फरवरी को 12335 भागलपुर- लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस को भागलपुर से 60 मिनटों के लिए रिसिड्युल किया जायेगा. दो फरवरी को 13133 सियालदह – वाराणसी एक्सप्रेस को सियालदह से 90 मिनटों के लिए रिसिड्युल किया जायेगा. दो फरवरी को 53139 कोलकाता –जसीडीह पैसेंजर को आसनसोल से संक्षिप्त समापन किया जायेगा तथा 53140 जसीडीह – कोलकाता पैसेंजर को आसनसोल से तीन फरवरी को संक्षिप्त प्रारंभ किया जायेगा. 14055 डिब्रूगढ़- दिल्ली ब्रह्मपुत्र मेल को मालदा मंडल में मार्ग 60 मिनटों के लिए समुचित रूप से नियंत्रित किये जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें