28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आंधी-बारिश से टूटा विश्व बांग्ला का ग्लोब

हल्दिया : निम्नदबाव की वजह से लगातार बारिश और उसके साथ आंधी की वजह से दीघा के तट पर बना विश्व बांग्ला का ग्लोब टूट गया. पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश और हवाओं का प्रकोप जारी है. इसकी वजह से ही ग्लोब के टूटने की बात कही जा रही है. हालांकि इसमें कोई घायल […]

हल्दिया : निम्नदबाव की वजह से लगातार बारिश और उसके साथ आंधी की वजह से दीघा के तट पर बना विश्व बांग्ला का ग्लोब टूट गया. पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश और हवाओं का प्रकोप जारी है. इसकी वजह से ही ग्लोब के टूटने की बात कही जा रही है. हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ. हालांकि पर्यटकों में आतंक देखा गया. दीघा पर्यटन केंद्र में आनेवाले पर्यटकों को प्राय: इस ग्लोब के सामने खड़े होकर सेल्फी लेते हुए देखा जाता रहा है.
आरोप लग रहे हैं कि अरसे से ग्लोब का रखरखाव न होने के कारण यह टूटा है. तेज हवाओं का धक्का यह बर्दाश्त न कर सका और तेज आवाज के साथ रास्ते में गिर गया. मौके पर दीघा थाने की पुलिस भी पहुंची. दीघा थाने के प्रभारी वासुकीनाथ बंद्योपाध्याय ने कहा कि प्राकृितक आपदा की वजह से दीघा के विश्व बांग्ला पार्क में बना विश्व बांग्ला का ग्लोब टूटा है.
लेकिन इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. प्राकृतिक आपदा की वजह से समुद्र भी उत्ताल हो गया है. पर्यटकों को समुद्र में न जाने के कि लिए कड़ी चेतावनी जारी की गयी है. पुलिस, नुलिया व सिविक वॉलंटियर नजरदारी चला रहे हैं. प्राकृतिक आपदा के न हटने तक यह पाबंदी जारी रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें