34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूध विक्रेताओं ने कीमत बढ़ाने की मांग उठायी

मिठाई दुकानदारों को दिया 24 जनवरी तक का अल्टीमेटम बराकर : दूध विक्रेताओं ने कीमत बढ़ाने की मांग को लेकर मिठाईदुकानदारों को 24 जनवरी तक का अल्टीमेटम दिया है. इनलोगों ने दूध की कीमत में बढ़ोत्तरी की मांग उठायी है. दूध विक्रेताओं ने कहा कि गाय व भैंस के चारे व खाद्य सामग्री की कीमत […]

मिठाई दुकानदारों को दिया 24 जनवरी तक का अल्टीमेटम

बराकर : दूध विक्रेताओं ने कीमत बढ़ाने की मांग को लेकर मिठाईदुकानदारों को 24 जनवरी तक का अल्टीमेटम दिया है. इनलोगों ने दूध की कीमत में बढ़ोत्तरी की मांग उठायी है. दूध विक्रेताओं ने कहा कि गाय व भैंस के चारे व खाद्य सामग्री की कीमत में इजाफा हुआ है. यदि ऐसे में दूघ की कीमत नहीं बढ़ायी गयी तो उन्हें काफी घाटा उठाना पड़ेगा.
मंगलवार को बड़ी संख्या में उपस्थित दूध विक्रेताओं ने बराकर व आसपास के इलाके के मिठाई दुकानदारों को अल्टीमेटम देते हुए दूघ की कीमत बढ़ाने की मांग की. इनका कहना है कि 195 रुपये में जो खोआ दुकानदारों को दी जाती है, उसे बढ़ाकर 250 रुपये किया जाये.
उन्होंने कहा कि 23 जनवरी तक पुरानी दर पर ही दूध दिया जायेगा. उसके बाद यदि कीमत नहीं बढ़ती है तो वे लोग दूध देना बंद कर देंगे. दूसरी ओर मिठाई दुकानदारों ने दूध की कीमत बढ़ा कर देने से इनकार कर दिया है. दूध विक्रेताओं अपनी मांग पर अड़े हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें