36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ममता की चुनौती : मोदी साबित करें कि मैंने अपनी पेंटिंग बेचकर धन लिया

बीरभूम : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह साबित करने की चुनौती दी है कि उन्होंने (सीएम) अपनी पेंटिंग बेच कर धन लिया है. तृणमूल कांग्रेस प्रमुख की यह सख्त टिप्पणी उस वक्त सामने आयी है जब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री की पेंटिंग को चिटफंड […]

बीरभूम : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह साबित करने की चुनौती दी है कि उन्होंने (सीएम) अपनी पेंटिंग बेच कर धन लिया है.

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख की यह सख्त टिप्पणी उस वक्त सामने आयी है जब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री की पेंटिंग को चिटफंड कंपनी के मालिकों ने करोड़ों रुपये में खरीदा है. सुश्री बनर्जी ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं में जरा भी शालीनता नहीं है और उनकी पार्टी ने ‘निराधार आरोपों पर’ मानहानि की कार्रवाई शुरू की है.
सुश्री बनर्जी ने कहा : मोदी बाबू (प्रधानमंत्री) मैं आपको यह साबित करने की चुनौती देती हूं कि मैंने (पेंटिंग बेच कर) अपने खाते में एक भी पैसा लिया है. आप अशिष्ट की भांति बात करते हैं और आपमें शालीनता नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें