34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आसनसोल : मिशन मोदी अगेन पीएम 2019… का गठन

आसनसोल : केंद्र सरकार की परियोजनाओं को घर घर पहुंचाकर नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए राज्य के सभी जिलों में ‘मिशन मोदी अगेन पीएम 2019’ का गठन हो रहा है. रविवार को चेलिडांगा स्थित तिवारी भवन में आयोजित बैठक में पश्चिम बर्दवान जिला कमेटी का गठन हुआ.डेमोक्रेसी फाउंडेशन ऑफ इंडिया ट्रस्ट से […]

आसनसोल : केंद्र सरकार की परियोजनाओं को घर घर पहुंचाकर नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए राज्य के सभी जिलों में ‘मिशन मोदी अगेन पीएम 2019’ का गठन हो रहा है.
रविवार को चेलिडांगा स्थित तिवारी भवन में आयोजित बैठक में पश्चिम बर्दवान जिला कमेटी का गठन हुआ.डेमोक्रेसी फाउंडेशन ऑफ इंडिया ट्रस्ट से संबद्ध राज्य प्रभारी सह राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य महेश सिंह, राज्य महासचिव संजय सिंह और सुब्रत घोषाल उपस्थित थे. अध्यक्षता भाजपा नेता राजेश तिवारी ने की.
जिले में भाजपा की स्थिति पर विस्तृत चर्चा हुयी और जिला कमेटी का गठन किया गया. कमेटी में अध्यक्ष कुल्टी के पूर्व पार्षद महेश सिंह को चुना गया. जिला महासचिव अभिषेक कुमार सिंह, राम अधिकारी, तरुण सेनगुप्ता, सचिव मनीष कुमार झा, जयंत गोस्वामी, संतोष मुखर्जी, सुशील पांडे, सलाहकार सदस्य के रूप में विवेकानंद भट्टाचार्य, शंकर चौधरी, आलोक सिंह, सोमनाथ चटर्जी को चुना गया.
कमेटी के अध्यक्ष को अधिकृत किया गया कि संगठन को सुचारू रूप से चलाने के लिए वे जिला कमेटी में सदस्यों की संख्या बढ़ा सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें