30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आंगनबाड़ी केंद्र की खिचड़ी में छिपकली, फूटा अभिभावकों का आक्रोश

बांकुड़ा : शहर के 20 नंबर वार्ड अंतर्गत लाकबाजार प्राथमिक विद्यालय स्थित आंगनबाड़ी केंद्र के एक बच्चे को मिड डे मील के तहत दी गई खिचड़ी में मरी छिपकली मिलने से अभिभावकों स्थानीय निवासियों में हड़कंप मच गया. घटना जंगल की आग की तरह अभिभावकों के पास पहुंची. अभिभावकों एवं स्थानीय निवासियों में घटना को […]

बांकुड़ा : शहर के 20 नंबर वार्ड अंतर्गत लाकबाजार प्राथमिक विद्यालय स्थित आंगनबाड़ी केंद्र के एक बच्चे को मिड डे मील के तहत दी गई खिचड़ी में मरी छिपकली मिलने से अभिभावकों स्थानीय निवासियों में हड़कंप मच गया. घटना जंगल की आग की तरह अभिभावकों के पास पहुंची. अभिभावकों एवं स्थानीय निवासियों में घटना को लेकर रोष व्याप्त है.
घटनाक्रम के मुताबिक आंगनबाड़ी केंद्र में सुबह बच्चों को खाने में खिचड़ी परोसी गई. उसी वक्त एक बच्चे की खिचड़ी में छिपकली मरी पड़ी देख सभी के होश उड़ गये. यह देख बच्चे उल्टियां करने लगे. फौरन मेडिकल टीम को बुलाकर बच्चों का उपचार कराया गया. खबर मिलते ही अभिभावक, स्थानीय लोग उत्तेजित हो गये. स्थिति को देखते हुये पुलिस बुलानी पड़ी.
पुलिस रसोइए एवं आंगनबाड़ी प्रभारी को पूछताछ के लिए थाना ले गई है. अभिभावक चायना दास, मधुमिता दत्त का कहना कि खिचड़ी में मरी छिपकली मिलने से बच्चों की तबियत बिगड़ने जैसी स्थिति हो गई. शुक्र है कि बच्चों ने खिचड़ी खानी शुरू नहीं की थी. अगर वे इसे खा लेते तो उनकी जान जा सकती थी.
वार्ड पार्षद अभिजीत दत्ता ने कहा कि आंगनबाड़ी केंद्र में बना खाना बच्चे घर ले जाते हैं. 50 बच्चों के लिए खिचड़ी बनाई गई थी. एक बच्चे की खिचड़ी में छिपकली मिलने के बाद तुरंत मेडिकल टीम बुलाई गई एवं बच्चों का उपचार कराया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें