26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्गापुर : कल होगी मोदी की जनसभा, सुरक्षा के होंगे पुख्‍ता इंतजाम, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने किया निरीक्षण

दुर्गापुर : नेहरू स्टेडियम मैदान में आगामी दो फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है. सभा स्थल मेंचारों ओर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के लिए स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी ) की टीम ने कमान संभाल लिया है. सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. वायु सेना, सीआरपीएफ वाहिनी के […]

दुर्गापुर : नेहरू स्टेडियम मैदान में आगामी दो फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है. सभा स्थल मेंचारों ओर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के लिए स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी ) की टीम ने कमान संभाल लिया है. सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. वायु सेना, सीआरपीएफ वाहिनी के अधिकारी सहित अधिकारियों की विभिन्न टीमों ने गुरुवार को एएसपी स्टेडियम मैदान में हेलीपैड उतार कर सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया.

हेलीपैड से सभास्थल का भी चारों ओर निरीक्षण किया गया. एसपीजी टीम के साथ विभिन्न विभागों के प्रशासनिक अधिकारियों का दल सभास्थल एवं हेलीपैड स्थल का पहुंचा एवं सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी ली. सभा को लेकर केंद्रीय सुरक्षा टीम की ओर से बेहद गोपनीयता बरती जा रही है. सभास्थल पर बन रहे मंच पर बाहरी लोगों को आवाजाही पर रोक लगा दी गई है. मंच को स्टील रड, जीआई पाईप से विशेष तरीके से बनाया जा रहा है.
सभास्थल के दौरे पर भाजपा राष्ट्रीय महासचिव राहुल सिन्हा के साथ राज्यस्तरीय एवं विभिन्न जिलों के अध्यक्ष मौजूद थे. कमिश्नरेट पुलिस के अधिकारी भी लगातार सभास्थल का दौरा कर रहे हैं. वे एसपीजी टीम को पूरा सहयोग कर रहे हैं. उन्हें आवश्यक जानकारियां उपलब्ध करा रहे हैं. सुरक्षा के लिए डॉग स्क्वायड टीम के साथ ही कई उन्नत तकनीक का उपयोगकिया जा रहा है.
मालूम हो कि प्रधानमंत्री का सभा नेहरू स्टेडियम मैदान में आयोजित होगी. प्रधानमंत्री का हेलीपैड नेहरू स्टेडियम से सटे एएसपी स्टेडियम में बनाया जा रहा है. हेलीपैड से सभास्थल तक आने में पूरे काफिले को मुश्किल से तीन-चार मिनट लगेंगे. प्रधानमंत्री के सुरक्षा के लहजे से यह बेहतर माना जा रहा है.
भाजपा के केंद्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने बताया कि नेहरू स्टेडियम मैदान प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए उपयुक्त नहीं होते हुए भी दर्शको के लिए कई उपाय किए जा रहे हैं. स्टेडियम के बाहर एवं चारों ओर बड़े स्क्रीन की एलइडी स्क्रीन लगाये जायेंगे. श्रोता प्रधानमंत्री का भाषण सुन सकेंगे. पार्टी के स्तर से पूरे इलाके में कार्यकर्ताओं की नियुक्ति की जाएगी ताकि दर्शकों को कोई समस्या ना हो.
बंगाल में पूरी तरह से अराजकता: प्रदीप
पानागढ़. राज्य भाजपा प्रदेश कमेटी के सदस्य प्रदीप मिश्रा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अराजक स्थिति है. तानाशाही व्यवस्था चल रही है. भाजपा के लोकतंत्र बचाओ यात्रा को रोक दिया गया है. यह कुशासन है. उन्होंने कहा कि कांथी में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा में आये साधारण भाजपा समर्थकों के वाहनों में तृणमूल की गुंडा वाहिनी ने तोड़फोड़, आगजनी की. वे गुरुवार को पानागढ़ बाजार स्टेट बैंक के पास कांकसा मंडल भाजपा द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे.
समीर शाह, पूर्व बर्दवान जिला सचिव रमन शर्मा ने भी संबोधित किया. मंच पर ओमप्रकाश शर्मा, राजगुरु विश्वकर्मा, मोहनलाल बनर्जी, अल्पना मल्लिक, रिंकी साव आदि उपस्थित थी. पंकज जयसवाल, संतोष चौहान, गणेश गुप्ता, राजू तिवारी, चंदन पासवान, अमित सिंह आदि सक्रिय थे.
मोदी, योगी की सभा से सत्ताभोगियों का नाश : जय
बांकुड़ा. विष्णुपुर जिला भाजपा कमेटी ने ओंदा विधानसभा अंतर्गत निकुंजपुर ग्राम इलाके में आमसभा आयोजित की. इसे नेता सह बांग्ला फिल्म अभिनेता जय बनर्जी ने संबोधित किया. उन्होंने कहा कि दो फरवरी को दुर्गापुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पांच फरवरी को बांकुडा में यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यानंद योगी की आमसभा है.
इनसे तृणमूल के सत्ताभोगियो की हालत खराब हो जायेगी. लोकसभा चुनाव के बाद टीएमसी के सभी कर्मी घर में घुस जायेंगे. उन्होंने कहा कि 23 लोगो की जात्रा पार्टी लेकर दीदी ने ब्रिगेड सभा की है. सीपीएम पैर में आघात करती थी एवं टीएमसी दिल मे आघात करती है. संगठन को मजबूत करना होगा तभी लोकसभा चुनाव में राज्य की 25 सीट पर कब्जा कर सकेंगे. उसके बाद वर्ष 2021 में तृणमूल दिखाई नही देगी. जिला महासचिव अमरनाथ शाखा, मंडल अध्यक्ष कल्याण चटर्जी, संजय धीबर ,जिला नेता अंजन नाग चौधरी, सुप्रभात पात्र, महिला मोर्चा की जिला सचिव अमिता मुखर्जी उपस्थित थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें