36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्गापुर : माकपा ने कमीशन खोरी का आरोप लगाकर किया घेराव

दुर्गापुर : दुर्गापुर शहर के कोकोवेन थाना अंतर्गत सागर भंगा स्थित तृणमूल चार नंबर बोरो कार्यालय के समक्ष मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की ओर से इलाके में चल रहे अवैध कार्य एवं तृणमूल नेताओं पर कमीशन खोरी का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान माकपा नेताओं ने इलाके में सड़क, जल निकासी के […]

दुर्गापुर : दुर्गापुर शहर के कोकोवेन थाना अंतर्गत सागर भंगा स्थित तृणमूल चार नंबर बोरो कार्यालय के समक्ष मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की ओर से इलाके में चल रहे अवैध कार्य एवं तृणमूल नेताओं पर कमीशन खोरी का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान माकपा नेताओं ने इलाके में सड़क, जल निकासी के निर्माण कार्य में कमीशनखोरी का आरोप लगाया.

माकपा जोनल सचिव पंकज राज सरकार ने कहा कि इलाके में अवैध कार्य तृणमूल नेताओं के इशारे पर अवैध बालू कारोबार, लोहा, ऑनलाइन लॉटरी कारोबार में तृणमूल नेता के सहयोग से किया जा रहा है.चार नंबर बोरो के अधीन विभिन्न वार्डों में लोगों की सुविधा के लिए सड़क निर्माण, नाला एवं कई विकास कार्य किए जा रहे हैं.

वार्ड पार्षद ठेकेदारों द्वारा किये जा रहे निर्माण कार्य में मोटी कमीशन उगाही कर रहे हैं. ठेकेदारों पर दबाव बनाकर कमीशन की मांग की जा रही है. विवश होकर ठेकेदार निर्माण कार्य में घटिया सामग्री की मिलावट करते हैं. घटिया सामग्री मिलाने से सड़क एवं नालों की क्वालिटी में काफी अंतर हो रहा है. निगम के द्वारा निर्माण कार्य में किए जा रहे राशि की लूट की जा रही है. मौके पर संगठन के सिद्धार्थ बसु, पूर्व पार्षद शिवशंकर चटर्जी आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें