37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निगम इलाकों से दबोचे जा रहे आवारा कुत्ते

आसनसोल : नगर निगम अंतर्गत इलाकों में बढ़ते आवारा कुत्तों की संख्या नियंत्रित करने के लिए सोमवार को पानागढ़ से आये एजेंसी कार्यकर्ताओं ने रेलपार अंतर्गत वार्ड संख्या 28 और 30 से दर्जनों कुत्तों को पकड़ा और अपने साथ ले गये. स्थानीय पार्षद सह बोरो चेयरमैन गुलाम सरवर ने कहा कि जहांगीरी मोहल्ला, अली नगर, […]

आसनसोल : नगर निगम अंतर्गत इलाकों में बढ़ते आवारा कुत्तों की संख्या नियंत्रित करने के लिए सोमवार को पानागढ़ से आये एजेंसी कार्यकर्ताओं ने रेलपार अंतर्गत वार्ड संख्या 28 और 30 से दर्जनों कुत्तों को पकड़ा और अपने साथ ले गये.
स्थानीय पार्षद सह बोरो चेयरमैन गुलाम सरवर ने कहा कि जहांगीरी मोहल्ला, अली नगर, हाजी नगर, बालू मैदान, शीतला संलग्न इलाकों में कुत्तों की बढ़ती संख्या चिंता का विषय है. उन्होंने कहा कि रास्ते से गुजरने वाले राहगीरों को भय बना रहता है.
मामले को लेकर निगम आयुक्त खुर्शीद अली कादरी से भी शिकायत कर कार्रवाई में सहयोग का आग्रह किया गया था. उन्होंने कहा कि प्रत्येक वार्ड से नो कुत्तों को पकड कर ले जाने का निर्देश दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें