36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाइटेंशन तार के संपर्क में आने से युवक की मौत

करपी(अरवल) : करपी इमामगंज मुख्य पथ पर स्थित थाना क्षेत्र के रामापुर मुशहरी निवासी छोटू मांझी की मौत हाइ टेंशन विद्युत तार के संपर्क में आने से हो गयी. गुस्साये लोगों ने करपी इमामगंज पथ को जाम कर दिया. घटना स्थल से मिली जानकारी के अनुसार अपने नवनिर्मित मकान के छत पर चढ़ किये गये […]

करपी(अरवल) : करपी इमामगंज मुख्य पथ पर स्थित थाना क्षेत्र के रामापुर मुशहरी निवासी छोटू मांझी की मौत हाइ टेंशन विद्युत तार के संपर्क में आने से हो गयी. गुस्साये लोगों ने करपी इमामगंज पथ को जाम कर दिया. घटना स्थल से मिली जानकारी के अनुसार अपने नवनिर्मित मकान के छत पर चढ़ किये गये प्लास्टर का पटवन कर रहा था. मकान के काफी निकट से गुजरे ग्यारह हजार हाइ टेंशन तार के संपर्क में आने से उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी.

आक्रोशित लोगों ने विद्युत तार को ऊंचा करने के साथ मुआवजे की मांग करते हुए शव के साथ करपी इमामगंज मुख्य पथ को जाम कर दिया. सूचना मिलते ही बीडीओ अखिलेश्वर कुमार, बंशी बीडीओ सौरभ सिन्हा, थाना अध्यक्ष राजीव कुमार, किंजर थाना अध्यक्ष संदीप ठाकुर, शहरतेलपा ओपी अध्यक्ष अविनाश कुमार घटना स्थल पर पहुंचे.

पदाधिकारियों के द्वारा काफी समझाने के उपरांत एक घंटे बाद जाम समाप्त हुआ. बीडीओ ने मृतक की बेवा को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार तथा कबीर अंत्योष्टि के तहत तीन हजार रुपये दिये. बीडीओ ने बताया कि नियमानुसार अन्य सरकारी सहायता उपलब्ध कराने के लिए सरकार को लिखा जायेगा. उन्होंने बताया कि बिजली विभाग के वरीय पदाधिकारियों से लुंज पुंज में लटक रही विद्युत तार को ऊंचा करते हुए दुरुस्त करने के लिये कहा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें