31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रैक्टर से कुचल बाइक सवार की मौत, मातम

मनेर : मंगलवार को महादेव स्थान-डुमरिया मार्ग पर अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया. इससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए मनेर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि बिहटा, अमनाबाद गांव […]

मनेर : मंगलवार को महादेव स्थान-डुमरिया मार्ग पर अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया. इससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

उसे इलाज के लिए मनेर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि बिहटा, अमनाबाद गांव निवासी स्वर्गीय प्रेमधर राय का पुत्र राजकिशोर राय (30 वर्ष) अपने एक अन्य दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर घर से मनेर खरीदारी के लिए आ रहा था.
इस बीच मनेर के महादेव स्थान-डुमरिया मार्ग पर बालू लदे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने पीछे से धक्का मारते हुए कुचल दिया. इसमें राजकिशोर राय की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद ग्रामीण घायल युवक को और मृतक के शव को मनेर अस्पताल ले गये. वहीं घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है.
घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंचे परिजन मृतक युवक का शव देखकर रोने-बिलखने लगे. परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं आक्रोशित परिजन दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रैक्टर को अपने साथ लेकर चले गये. वहीं इस संबंध में पुलिस का कहना है कि चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें