34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार्यकर्ता ही पार्टी के स्तंभ: जावेद

जहानाबाद नगर : जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा किशनगंज के सांसद मो जावेद का स्वागत जिलाध्यक्ष हरिनारायण द्विवेदी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने किया. सांसद ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी के स्तंभ हैं. वे सांसद बने हैं तो यह कार्यकर्ताओं का ही श्रेय है. कार्यकर्ताओं को सक्रिय होने का समय आ गया है. प्रदेश में […]

जहानाबाद नगर : जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा किशनगंज के सांसद मो जावेद का स्वागत जिलाध्यक्ष हरिनारायण द्विवेदी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने किया. सांसद ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी के स्तंभ हैं. वे सांसद बने हैं तो यह कार्यकर्ताओं का ही श्रेय है. कार्यकर्ताओं को सक्रिय होने का समय आ गया है. प्रदेश में चुनाव नजदीक है. संगठन की मजबूती में सभी कार्यकर्ता जुट जाएं.

सांसद ने केंद्र और राज्य सरकार के जनविरोधी कार्यों को लेकर गांव-गांव जाने, आमआवाम को जागरूक करने, उन्हें न्याय दिलाने के लिए धरना-प्रदर्शन करने की बात कही. उन्होंने कहा कि देश नाजुक दौर से गुजर रहा है. अराजकता का माहौल है. केंद्र सरकार हर मोर्चे पर फेल है और यह महंगाई, बेरोजगारी, निजीकरण से ध्यान हटाने के लिए नये-नये कानून ला रही है.
देश के युवा और महिलाएं इसके खिलाफ सड़क पर हैं. पूरे देश में धरना-प्रदर्शन का दौर चल रहा है. स्वागत करने वालों में प्रो भूषण कुमार सिंह, कन्हाई शर्मा, अजय कुमार, अजीत यादव, चंद्रिका मंडल, जयशंकर शर्मा, प्रेम कुमार, रामचंद्र सोनी, आस मोहमम्द अंसारी, सुरेंद्र कुमार सिंह समेत अन्य नेता व कार्यकर्ता शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें