31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिजली कंपनी के कर्मियों के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग

करपी (अरवल) : बिजली कार्यालय के कर्मचारियों और अधिकारियों की लापरवाही के कारण मंगलवार को अरवल जहानाबाद एनएच 110 इमामगंज बाजार में तीन स्थानों पर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया. 11 बजे से लेकर 02 बजे तक सड़क जाम कर आक्रोशित ग्रामीणों ने बिजली कार्यालय के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करते रहे. […]

करपी (अरवल) : बिजली कार्यालय के कर्मचारियों और अधिकारियों की लापरवाही के कारण मंगलवार को अरवल जहानाबाद एनएच 110 इमामगंज बाजार में तीन स्थानों पर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया. 11 बजे से लेकर 02 बजे तक सड़क जाम कर आक्रोशित ग्रामीणों ने बिजली कार्यालय के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करते रहे.

इसकी सूचना मिलते ही अरवल के एडीएम संजीव कुमार सिन्हा, एसडीएम किरण सिंह, एसडीपीओ शशिभूषण सिंह, करपी थानाध्यक्ष मो इरशाद आलम समेत समझाते रहे, लेकिन लिखित आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम समाप्त किया.
ग्रामीणों ने बताया कि शांतिपुरम इमामगंज फीडर में स्थित 11000 बिजली के तार को अविलंब बदला जाये. बिजली तार और पोल व इंसुलेटर को बदला जाये. बुधवार को बिजली कार्यालय के द्वारा सभी स्थानों पर बिजली के पोल व तार और इंसुलेटर गिरा दिये जाये, सड़क जाम में शामिल किसी भी ग्रामीणों के ऊपर एफआइआर नहीं किया जाये.
इमामगंज में एक बिजली मिस्त्री बहाल की जाये और एक सप्ताह के अंदर यदि ग्रामीणों की उक्त सारी मांगे नहीं मानी गयी तो पुनः सड़क जाम किया जायेगा, जिसकी जवाबदेही पूरी तरह प्रशासन की होगी. ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार को अचानक खेत में काम कर रहे एक किसान के निकट बिजली का तार गिर पड़ा, जिसके फलस्वरूप ग्रामीण बाल-बाल बच गये. ऐसी स्थिति आये दिन लगातार होती रहती है.
पदाधिकारियों के द्वारा लिखित आश्वासन दिये जाने के बाद सड़क जाम को तीन घंटे बाद समाप्त किया गया. सड़क जाम रहने के कारण दोनों ओर काफी लंबी लंबी गाड़ियों की कतारें लग गयी. करपी मोड़, बाजितपुर मोड़ उच्च विद्यालय के सामने तीन स्थानों पर सड़क जाम रहने के कारण आवागमन में जाने वाले आने -जाने वाले लोग जाम में फंसे रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें