27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की गयी जान

करपी : . विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी. शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गयी जब अपने चचेरे भाई के बरात में शामिल होने के लिए लिए बुधवार को करपी थाना क्षेत्र के महमदपूर गांव के 32 वर्षीय युवक विनय कुमार औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना अंतर्गत धाधरपर […]

करपी : . विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी. शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गयी जब अपने चचेरे भाई के बरात में शामिल होने के लिए लिए बुधवार को करपी थाना क्षेत्र के महमदपूर गांव के 32 वर्षीय युवक विनय कुमार औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना अंतर्गत धाधरपर गांव में जा रहा था. गांव पहुंचने से पूर्व रफीगंज के नजदीक मोटरसाइकिल असंतुलित होकर डिवाइडर में टक्कर मार दी, जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने निजी चिकित्सकों से उसका इलाज कराया, लेकिन चोट काफी गंभीर थी. परिजनों ने बेहतर इलाज के लिये पटना पीएमसीएच ले गये, जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया. मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. मृतक के पत्नी का रोते-रोते बुरा हाल है. उसके सामने दुखों का पहाड़ टूट गया. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक काफी सरल स्वभाव का था.
मोटरसाइकिल में ऑटो ने धक्का मारा, हुई मौत
करपी (अरवल). वाहन दुर्घटना में जख्मी महिला की मौत चिकित्सा के क्रम में पीएमसीएच में हो गयी. जानकारी के अनुसार थाना मुख्यालय स्थित गुलजारबाग निवासी मृतका अपने पति विजय राम के साथ मंगलवार को मोटरसाइकिल से अपने मायके में श्राद्ध कर्म में शामिल होने जा रही थी.
वहीं मोड़ के पास मोटरसाइकिल में ऑटो ने धक्का मार दिया जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. प्राथमिक चिकित्सा के बाद विशेष चिकित्सा के लिए पीएमसीएच पटना ले जाया गया, जहां चिकित्सा के क्रम में गुरुवार को मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें