Advertisement

arwal

  • Apr 16 2019 12:40AM
Advertisement

राम जन्मोत्सव के समापन पर सांस्कृतिक कार्यक्रम

 अरवल :  प्रखंड क्षेत्र के पुराण गांव में रविवार की रात श्री राम जन्मोत्सव के समापन समारोह के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार सरकार के पूर्व मंत्री डॉ रामजतन सिन्हा ने किया. 

 
 उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रम से समाज में भाईचारा की भावना उत्पन्न होती है. विभिन्न जाति धर्म एवं संप्रदाय के लोग एक साथ बैठकर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद उठाते हैं. इसका काफी दूरगामी असर पड़ता है. 
 
आयोजन समिति में शामिल लोगों को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि महायज्ञ का आयोजन एवं मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम का जन्मोत्सव कार्यक्रम का आयोजन कर आयोजकों ने समाज में यह संदेश दिया है कि भगवान श्रीराम के आदर्शों पर चलकर ही समाज का विकास एवं सुख- शांति लायी जा सकती है. उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता बाल किशोर शर्मा ने की. जबकि संचालन रवि शंकर शर्मा ने किया. 
 
 इस मौके पर अधिवक्ता सियाराम शर्मा, सुनील शर्मा ,मिथिलेश शर्मा, अखिलेश शर्मा, राहुल शर्मा, मनोज शर्मा ,समीर शर्मा, टुनटुन राम समेत दर्जनों गण्यमान्य लोगों ने अपनी बातें रखीं. उद्घाटन समारोह के बाद कलाकार अंकुश राजा के द्वारा प्रस्तुत किये गये एक से बढ़कर एक कार्यक्रमों ने उपस्थित लोगों की पूरी रात मनोरंजन किया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement