27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अरवल : पुलिस ने मानवता का धर्म निभाते हुए बचायी जान

घोसी : पुलिस ने बुधवार की रात गश्ती के दौरान जख्मी बाइक सवार को इलाज कर जान बचाया. जानकारी के अनुसार बीते रात गश्ती पर एएसआइ राम ईश्वर राम अपने शस्त्र बल के साथ गश्ती कर लौट रहे थे. तभी धामापुर नहर के समीप एक बाइक सवार युवक अचेता अवस्था में गिरा पड़ा था. एएसआइ […]

घोसी : पुलिस ने बुधवार की रात गश्ती के दौरान जख्मी बाइक सवार को इलाज कर जान बचाया. जानकारी के अनुसार बीते रात गश्ती पर एएसआइ राम ईश्वर राम अपने शस्त्र बल के साथ गश्ती कर लौट रहे थे.

तभी धामापुर नहर के समीप एक बाइक सवार युवक अचेता अवस्था में गिरा पड़ा था. एएसआइ ने मानवता का धर्म निभाते हुए जख्मी युवक को किसी तरह काको पीएचसी पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज कराने के बाद जब जख्मी का सुधार नहीं देखा तो फौरन एएसआइ ने जख्मी के घर किसी तरह फोन कर परिजन को सूचना दी.
तब तक एएसआइ ने जख्मी व्यक्ति को सदर अस्पताल जहानाबाद ले जाकर इलाज कराया और जब वह ठीक हो गया तो परिजनों के साथ वापस अपने घर चला गया.
इस सिलसिले में एएसआइ राम ईश्वर राम ने बताया की गश्ती दल के साथ गश्ती पर थे, तो सूचना मिली की एक पीकअप वैन ने बाइक सवार युवक को ठोकर मार दिया और पीकअप वैन भागने में सफल रहा. जब सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंचा तो जख्मी उस जगह पर नहीं है तो इधर- उधर देखने पर पता चला की जख्मी युवक को नहर के समीप किसी व्यक्ति ने उठाकर रख दिया है.
जख्मी को उठाकर इलाज कराने के बाद परिवार को सौंप दिया. मिली जानकारी के अनुसार जख्मी बाइक सवार युवक गया जिले के अलीपुर थाना के बरसीमा बाजार का निवासी बताया जाता है.जख्मी युवक घोसी के मीराविगहा गांव में मामा के लड़की के शादी समारोह में भाग लेने जा रहा था तभी धामापुर के समीप पीकअप वैन ने ठोकर मार दिया, जिससे वहगंभीर रूप से जख्मी हो गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें