26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भोजपुर ने बक्सर को हराया

कुर्था अरवल : बिहार क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित अंशुल होम्स रणधीर वर्मा अंडर-19 अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट के साउथ जोन के दूसरे मैच में मंगलवार को भोजपुर की टीम ने बक्सर को 37 रनों से हरा दिया. भोजपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया तथा निर्धारित 40 ओवर […]

कुर्था अरवल : बिहार क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित अंशुल होम्स रणधीर वर्मा अंडर-19 अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट के साउथ जोन के दूसरे मैच में मंगलवार को भोजपुर की टीम ने बक्सर को 37 रनों से हरा दिया. भोजपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया तथा निर्धारित 40 ओवर के पहले ही 38.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 225 रन बनाये. भोजपुर की ओर से प्रकाश सिंह ने 54 गेंदों पर 53 रन, रौनक सिंह ने 69 गेंदों पर 47 रन तथा विद्यासागर ने 34 गेंदों पर 32 रन का योगदान दिया.

बक्सर की और से अमित कुमार ने 4, पंकज कुमार ने 3 तथा प्रियरंजन ने 2 विकेट लिये. जवाब में खेलने उतरी बक्सर की टीम 37.5 ओवर में 188 रन बनाकर ऑलआउट हो गयी. बल्लेबाज सहबाज फरीदी ने 69 गेंदों पर 41 रन, राहुल ने 43 गेंदों पर 36 रन का तथा सामर्थ्य सिंह ने 35 गेंदों पर 30 रनों का योगदान दिया. भोजपुर के कप्तान नितेश भारद्वाज ने तीन व कुंदन कौशिक तथा रितेश प्रसाद ने 2- 2 विकेट लिये. भोजपुर के कप्तान नितेश भारद्वाज को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार पूर्व खिलाड़ी प्रधानाध्यापक सरी उमेश कुमार ने दिया. अंपायर की भूमिका राज्य स्तरीय अंपायर मनीष रंजन तथा राजेश रंजन ने निभाया.

इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के सचिव धर्मवीर पटवर्धन, संयुक्त सचिव राम उग्रह प्रसाद, संयोजक राम रमैया, जितेंद्र कुमार, अलबेला कुमार, शाहनवाज खान आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें