39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंचतीर्थ धाम पर दामाद ने दी सास और साले को मुखाग्नि

कुर्था अरवल : पोंदिल गांव में शनिवार की देर रात हुई वारदात में कलेजे के टुकड़े ने ही अपनी मां और सगे भाई को मौत की नींद सुला दी थी. लाश का पंचनामा कराये जाने के बाद घंटों लाश सिर्फ आस में रखी गयी कि शायद भगोड़ा बेटा इसे आकर मुखाग्नि दे सके. पशोपेश में […]

कुर्था अरवल : पोंदिल गांव में शनिवार की देर रात हुई वारदात में कलेजे के टुकड़े ने ही अपनी मां और सगे भाई को मौत की नींद सुला दी थी. लाश का पंचनामा कराये जाने के बाद घंटों लाश सिर्फ आस में रखी गयी कि शायद भगोड़ा बेटा इसे आकर मुखाग्नि दे सके. पशोपेश में समय बीतता देख ग्रामीणों ने तय किया कि अब मुखाग्नि दामाद से ही दिलवायी जाये.

विडंबना था इस मृत मां का, जिसे बेटा के जीवित रहते दामाद से मुखाग्नि लेनी पड़ी. एक बेटा मौत की नींद सुलाकर फरार है, वहीं दूसरा लाडला अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रहा. बगल के ही नेजमापुर गांव में दामाद संतोष कुमार को सूचना देकर बुलायी गयी. लोगों के कहने पर वे मुखाग्नि देने को तैयार हो गये. रविवार को जब मां और बेटे का शव घर पहुंचा था तो घर-परिवार का एक भी सदस्य मौजूद नहीं था. लाश को देखने के लिए भी गांव और पड़ोस के लोग ही थे. जनसहयोग से मृतका मालती और दिनेश की शवयात्रा में सैकड़ों गांव वाले शरीक हुए. मातमी माहौल में गांव से शव को पुनपुन तट के पंचतीर्थ धाम पर अंतिम संस्कार के लिए लाया गया.

घायल बेटे के बयान दर्ज हुई प्राथमिकी
पीएमसीएच में इलाजरत घायल बेटा राजू साव के बयान पर कुर्था थाने में मां-बेटा हत्याकांड की प्राथमिकी दर्ज हुई. राजू ने अपने सगे भाई कृष्णा, भाभी अनिता देवी, भतीजी पूजा और रूपा को नामजद किया है. कांड संख्या 199/17 के तहत दर्ज प्राथमिकी के बाद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने अपनी दविश तेज कर दी है. सूचक का आरोप है कि इस हत्याकांड में सभी का हाथ है.
पुनपुन के पंचतीर्थ धाम पर हुआ अंतिम संस्कार
बड़े बेटे ने मां और भाई की कर दी थी हत्या
हर हाल में कार्यों को धरातल पर उतारें कर्मी : जिलाधिकारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें