36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

घर में घुसकर नाबालिग लड़की को गांव के ही शादीशुदा युवक ने बनाया अपनी हवस का शिकार, गिरफ्तार

अरवल:बिहारमें अरवल के करपी में स्थानीय थाना क्षेत्र के नादी गांव में मंगलवार को एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. दुष्कर्म के आरोपित को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार रवि कुमार (30 वर्ष) नामक शादीशुदा युवक अपने ही गांव की नाबालिग […]

अरवल:बिहारमें अरवल के करपी में स्थानीय थाना क्षेत्र के नादी गांव में मंगलवार को एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. दुष्कर्म के आरोपित को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार रवि कुमार (30 वर्ष) नामक शादीशुदा युवक अपने ही गांव की नाबालिग लड़की के घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म कर रहा था. लड़की ने किसी प्रकार शोरगुल मचाया. शोरगुल करते देख युवक वहां से भाग खड़ा हुआ.

हालांकि, शोरगुल सुनकर मौके पर जुटे ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया और इसकी सूचना करपी थाना को दी गयी. थानाध्यक्ष ऋतुराज कुमार सिंह ने अवर निरीक्षक विंदेश्वरी सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल को भेजकर आरोपी युवक को पकड़ कर थाने में लाया. मामला दुष्कर्म का होने के कारण महिला थाना में अग्रेत्तर कार्रवाई के लिए आरोपी नाबालिग लड़की को भेजा गया है.

महिला थानाध्यक्ष हरी लाल दास ने बताया कि लड़की से पूछताछ की जा रही है. संवाद प्रेषण तक महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही थी. उधर रवि कुमार पुलिस हिरासत में करपी थाने में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें