27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मदर्स डे : इस संडे अपनी मॉम को दें प्यारा और स्पेशल गिफ्ट

-गिफ्ट कॉर्नर में मदर्स डे स्पेशल गिफ्ट की है भरमारपटना : आने वाला संडे बेहद खास होगा. क्योंकि इस संडे 12 मई को मदर्स डे मनाया जायेगा. ऐसे में हर तरफ इस दिन को खास अंदाज में मनाने की उत्सुकता दिख रही है. कई लोग मदर्स डे सेलिब्रेट करने की प्लानिंग भी फेसबुक पर शेयर […]

-गिफ्ट कॉर्नर में मदर्स डे स्पेशल गिफ्ट की है भरमार
पटना :
आने वाला संडे बेहद खास होगा. क्योंकि इस संडे 12 मई को मदर्स डे मनाया जायेगा. ऐसे में हर तरफ इस दिन को खास अंदाज में मनाने की उत्सुकता दिख रही है. कई लोग मदर्स डे सेलिब्रेट करने की प्लानिंग भी फेसबुक पर शेयर कर रहे हैं. वही दूसरी ओर मदर्स डे नजदीक आते ही इसकी शॉपिंग भी बढ़ गयी है.

खास कर बच्चे अपनी मां को इस खास अवसर पर गिफ्ट देने के लिए तरह-तरह के आइटम खरीद रहें हैं. कई बच्चे मदर्स डे मनाने के लिए अपनी पॉकेट मनी से पैसे बचा कर खरीदारी कर रहे हैं. गिफ्ट कॉर्नर में मदर्स डे स्पेशल गिफ्ट की भरमार हैं, जिन्हें खूबसूरत तरीके से सजाया गया है. मदर्स डे के लिए गिफ्ट की मांग लगभग दो हफ्ते पहले से हो रही है.

मिल रहे हैं कई तरह के स्पेशल गिफ्ट
मदर्स डे को लेकर गिफ्ट की दुकानों में तरह-तरह के गिफ्ट मौजूद है, कई तरह की लाइट्स जिन पर मॉम स्पेशल कोटेशन भी लिखे हुए हैं युवाओं को लुभा रहीं हैं. इसके अलावा लव यू मॉम का हैंगिंग कोटेशन भी बच्चों को पसंद आ रहा है. साथ ही मम्मी के लिए पर्स, परफ्यूम व मेकअप किट की भी खरीदारी हो रही है, गिफ्ट खरीद रहे उत्कर्ष और दुर्गेश ने बताया कि मम्मी को कुछ ऐसा गिफ्ट देना चाहिए, जिसे हमेशा वे अपने पास रख सके. गिफ्ट के साथ-साथ अपनी फिलिंग्स को कोटेशन के माध्यम से भी मम्मी के पास पहुंचा सकते हैं.

गिफ्ट के दाम

मॉम स्पेशल गिफ्ट पैक – 600 से 900 रुपये

मदर्स स्पेशल मग- 300 से 600 रुपये

ग्रिटिंग कार्ड- 50 से 300 रुपये

पर्स- 200 से 1500 रुपये

परफ्यूम- 400 से चार हजार रुपये

हैंगिंग कोटेशन- 200 से 500 रुपये

मदर्स डे के लिए गिफ्ट की मांग ज्यादा हैं. कुछ लोग महंगे गिफ्ट की मांग करते हैं, तो कई लोग छोटे-छोटे गिफ्ट को पसंद कर रहे हैं. एक सप्ताह पहले से खरीदारी ज्यादा होने लगती है.
सरिता, स्टाफ आर्चीज गैलरी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें