Advertisement

art

  • Jul 16 2019 9:08AM
Advertisement

लेटेस्ट ट्रेंड: युवाओं के बीच कोटेशन बेस्ड मोबाइल कवर हैं ऑन डिमांड

लेटेस्ट ट्रेंड: युवाओं के बीच कोटेशन बेस्ड मोबाइल कवर हैं ऑन डिमांड

 -हर एज ग्रुप के लिए तरह - तरह की वेराइटी के मोबाइल कवर हैं उपलब्ध
पटना
: फैशन के साथ अप टू डेट रहने वाले युवा अपनी हर छोटी-बड़ी चीजों पर खासा ध्यान देते हैं. पटना के युवा इन दिनों न सिर्फ नये-नये फीचर्स वाले मोबाइल पसंद कर रहे हैं बल्कि मोबाइल कवर में भी फैशन का ख्याल रख रहे हैं. इसको ध्यान में रखते हुए इन दिनों बाजार में हर एज ग्रुप के मुताबिक तरह-तरह की वेराइटी के मोबाइल कवर उपलब्ध है.

युवाओं के बीच लेटेस्ट ट्रेंड में कोटेशन बेस्ट मोबाइल कवर ऑन डिमांड है. इसमें विभिन्न प्रकार के क्रिएटिव कोटेशन मिल रहे हैं. ऐसे कोटेशन को देख युवाओं का उस मोबाइल कवर को लेकर आकर्षण बढ़ता है. इसकी खरीदारी कर रही बेली रोड की प्रत्युषा कहती हैं कि अभी के दिनों में मोबाइल से ज्यादा मोबाइल कवर दिखता है. इसलिए खूबसूरत और आकर्षक मोबाइल कवर लेना पसंद है.

फोटो बेस्ड मोबाइल कवर का भी है क्रेज
फैशन के इस दौर में  अब मोबाइल कवर पर भी कई लोग फोटो लगवा रहे हैं. ऐसे कवर का भी क्रेज है, जिसमें लोग अपनी फोटो सेट करा रहे हैं. इस तरह के कवर ऑर्डर दे कर बनाये जाते हैं. इसके अलावा कार्टून कैरेक्टर में तरह-तरह के मोबाइल कवर मिल रहे हैं. ये लाल, पीला, हरा, नीला, गुलाबी, काला जैसे कई रंगों में उपलब्ध हैं, जिसकी डिजाइन युवाओं को स्टाइलिश लुक दे रही है. इसकी खरीदारी कर रहे युवाओं का कहना है कि मोबाइल कवर बेहतर हो तो कैसा भी फोन स्टाइलिश लुक देने में कोई कसर नहीं छोड़ता. मार्केट में लड़के और लड़कियों के लिए अलग-अलग कोटेशन में बने कवर आसानी से मिल रहे हैं, जो युवाओं की नये सोच पर आधारित है. इस बात की जानकारी देते हुए विक्रेताओं ने कहा कि अभी के समय में नये - नये प्रकार के मोबाइल कवर की मांग अधिक है. इस तरह के कवर मुंबई, दिल्ली, कोलकाता जैसे कई शहरों से पटना में मंगाये जाता है. इसकी कीमत 100 रुपये से लेकर 800 रुपये तक है.

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement