28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जोरदार आवाज के साथ फटी धरती, दहशत में इलाके के लोग

अररिया : रानीगंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत गुणवंती पंचायत के धमदाहा टोला में दो दिनों में दो बार जोरदार आवाज के साथ धरती फटने की घटना सामने आयी है. पहली घटना गुरुवार को संबंधित पंचायत के वार्ड संख्या आठ स्थित उद्यानंद राय के घर के समीप सामने आयी. वहीं शुक्रवार को पहली घटनास्थल से महज एक […]

अररिया : रानीगंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत गुणवंती पंचायत के धमदाहा टोला में दो दिनों में दो बार जोरदार आवाज के साथ धरती फटने की घटना सामने आयी है. पहली घटना गुरुवार को संबंधित पंचायत के वार्ड संख्या आठ स्थित उद्यानंद राय के घर के समीप सामने आयी. वहीं शुक्रवार को पहली घटनास्थल से महज एक किलोमीटर की दूरी पर दुर्गा मंदिर के समीप दूसरी बार धरती फटने की घटना ने ग्रामीणों को अचंभित कर दिया है.

यूं, तो दोनों ही घटना पर गौर करें तो एक ही पक्की सड़क में दरार देखी जा रही है. लेकिन कहीं न कहीं दोनों जगह सड़क फटने के दौरान हुई आवाज ने आसपास की कौन कहे, पड़ोसी गांव के लोगों में भी खौफ पैदा कर दिया है.

स्थानीय निवासी विजेंद्र राय, मुरलीधर राय, गजेंद्र भगत, सूर्यानंद राय, सदानंद राय व बिहारी राय ने कहा कि गुरुवार को अचानक विद्यानंद राय के घर के समीप विस्फोट होने की आवाज सुनायी दिया. आवाज सुन कर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ आयी. विस्फोट हुए स्थान पर सड़क की चौड़ाई के अनुसार लगभग डेर से दो इंच दरार सड़क में हो गया. इतना ही नहीं दरार की जगह पर मिट्टी ढीला पड़ गया.

ग्रामीणों ने कहा कि बगल गांव के लोग भी तेज आवाज सुन कर आ गये. धरती फटने की घटना से ग्रामीणों में कौतुहल का विषय बना हुआ है. वहीं, एक बार फिर शुक्रवार को दुर्गा मंदिर व सत्संग मंदिर के बीच में इसी तरह की घटना सामने आयी. एक ही सड़क में बार-बार हो रहे विस्फोट की घटना से ग्रामीण भयभीत हैं. खासकर महिला व बच्चों के बीच प्राकृतिक आपदा से संबंधित किसी अनहोनी को लेकर चिंता का आलम है.

सूचना पर बौंसी पुलिस पदाधिकारी ने घटनास्थल का मुआयना कर अपने वरीय पदाधिकारी को घटना से अवगत कराया है. वहीं, बीडीओ राजा राम पंडित ने कहा कि घटना की सूचना जिला आपदा पदाधिकारी को दी गयी है. फिलहाल, स्थिति पर नजर बनी हुई है. घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें