23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सड़क के कालीकरण नहीं किये जाने को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

भरगामा :धनेश्वरी बजरंगवली चौक से चरैया जाने वाली डेढ़ किलोमीटर सड़क के कालीकरण नहीं किये जाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने निर्माणाधीन सड़क पर प्रदर्शन किया. विभाग के विरोध में जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शनकारी में ललित प्रसाद श्रीवास्तव, मिथलेश सिंह, सुशील कुमार राम, सुरेंद्र रजक ने बताया कि वर्ष 17 में डेढ़ किलोमीटर सड़क का शिलान्यास […]

भरगामा :धनेश्वरी बजरंगवली चौक से चरैया जाने वाली डेढ़ किलोमीटर सड़क के कालीकरण नहीं किये जाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने निर्माणाधीन सड़क पर प्रदर्शन किया. विभाग के विरोध में जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शनकारी में ललित प्रसाद श्रीवास्तव, मिथलेश सिंह, सुशील कुमार राम, सुरेंद्र रजक ने बताया कि वर्ष 17 में डेढ़ किलोमीटर सड़क का शिलान्यास स्थानीय विधायक ने किया था. उनलोगों ने बताया कि पूर्व में ईंट सोलिंग था.

निर्माण में लगी कंपनी के द्वारा सोलिंग पर गिट्टी बिछा दिया गया. बड़े आकार का गिट्टी से लोग चोटिल हो रहे हैं. बावजूद सड़क का कालीकरण नहीं किया गया. बताया गया कि वार्ड संख्या 09 एवं 10 के लोगों का इस मार्ग से आना-जाना लगा रहता है.
शिकायत के बावजूद सड़क का कालीकरण नहीं किया गया. मौके पर सुरेंद्र रजक, छोटू सिंह, मोती रजक, बिहारी सिंह, विजय श्रीवास्तव, सोनू श्रीवास्तव, परमेश्वरी राम, मनोज शर्मा, सुरेश पासवान, बुलबुल, बिंदेश्वरी ठाकुर, विकास प्रसाद सहित अन्य लोग मौजूद थे.
cccसीएए कानून नागरिकता देने का कानून है नागरिकता लेने की नहीं : प्रो एमपी सिंह
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें