araria

  • Jan 22 2020 9:00AM
Advertisement

इलाजरत अज्ञात युवक को बेहतर इलाज को किया रेफर

 अररिया : कई दिनों से सदर अस्पताल में इलाजरत अज्ञात घायल युवक को आखिरकार स्वास्थ्य प्रशासन व पुलिस प्रशासन की मदद से मंगलवार को बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया भेजा गया. जानकारी के अनुसार बीते गुरुवार को सदर अस्पताल में कुछ लोग घायल अवस्था में अज्ञात युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराकर चले गये थे. 

 
जिसे सदर अस्पताल के प्रशासन द्वारा उन्हें बेहतर इलाज प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया था. हालांकि अज्ञात युवक के साथ कोई नहीं रहने के कारण उन्हें बाहर नहीं ले जा सका था. जिसे प्रभात खबर ने सदर अस्पताल में अज्ञात युवक जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. 
 
इस खबर को प्रमुखता से छपने के बाद नगर थाना पुलिस बल व सदर अस्पताल के प्रशासन के द्वारा आखिरकार मंगलवार को बेहतर इलाज के लिए भेजा गया. बताया जाता है कि अज्ञात युवक का पैर का हड्डी टूटी रहने के कारण उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया था.
 
 इधर, सदर अस्पताल के अधीक्षक प्रभारी अधीक्षक डॉ जितेंद्र प्रसाद ने बताया कि सदर अस्पताल इलाजरत अज्ञात युवक को कई दिन पूर्व ही रेफर किया गया था. इसके लिए नगर थाना से सूचना देकर एक पुलिस बल की मांग की गयी थी. पुलिस बल मिलते ही उन्हें बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया भेजा गया है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement