37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गिरदा से सलीम, महलगांव से फैय्याज लगातार तीसरी बार हुए विजयी, जश्न

अररिया : पैक्स चुनाव की मतगणना मंगलवार को अररिया प्रखंड कार्यालय स्थित सभागार में हुई. मतगणना के लिए यहां कुल आठ टेबल लगाये गये थे. जहां एक-एक शिफ्ट में दो-दो पंचायतों की मतगणना करायी गयी. इस दौरान मतगणना के बाद जैसे-जैसे प्रत्याशियों की जीत-हार की घोषणा होती गयी, वैसे-वैसे उनके समर्थकों में भी कहीं खुशी […]

अररिया : पैक्स चुनाव की मतगणना मंगलवार को अररिया प्रखंड कार्यालय स्थित सभागार में हुई. मतगणना के लिए यहां कुल आठ टेबल लगाये गये थे. जहां एक-एक शिफ्ट में दो-दो पंचायतों की मतगणना करायी गयी. इस दौरान मतगणना के बाद जैसे-जैसे प्रत्याशियों की जीत-हार की घोषणा होती गयी, वैसे-वैसे उनके समर्थकों में भी कहीं खुशी तो कहीं गम जैसा माहौल छाया रहा.
मतगणना के बाद जीते प्रत्याशियों के चेहरों पर खुशी की लहर थी तो पराजित प्रत्याशी अगली बार पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरने की बातें कहते दिखे. इधर, बटुरबाड़ी से प्रत्याशी रहीं शाहीन परवीन ने लगातार तीसरी बार पैक्स अध्यक्ष के पद पर कब्जा जमाया. जबकि चातर पंचायत से मनीष कुमार यादव ने भी लगातार दूसरी बार जीत हासिल की है.
साथ ही अररिया बस्ती से जफर अंसारी, गैयारी अली रेजा व जमुआ से राजेंद्र झा ने भी लगातार दूसरी बार जीत हासिल की है. जबकि गेड़ा पवन कुमार सिंह इस बार निर्विरोध निर्वाचित होते हुए कुल दो बार पैक्स अध्यक्ष के पद पर काबिज हुए हैं. इधर, जोकीहाट की गिरदा पंचायत से मो सलीम व महलगांव से मो फैय्याज लगातार तीसरी बार विजयी हुए.
विजयी प्रत्याशियों ने संयमित तरीके से मनाया जीत का जश्न, तो हारे प्रत्याशी के समर्थकों के खेमे में छायी रही उदासी
पंचायत का नाम विजयी प्रत्याशी कुल वोट निकटतम प्रतिद्वंद्वी कुल वोट
अररिया बस्ती जफर अंसारी 1009 जुम्मन 869
गैयारी अली रेजा 456 विकास कुमार यादव 174
चातर मनीष कुमार यादव 825 आशीष कुमार 230
दियारी शखील कुमार यादव 555 अरविंद कुमार 517
बटुरबाड़ी शाहीन परवीन 902 गालिब 513
जमुआ राजेंद्र झा 614 अजय कुमार झा 517
रामपुर मोहनपुर पूर्वी शमशाद 538 मो मुश्ताक 377
साहसमल मनोज कुमार मंडल 637 विरेंद्र विश्वास 543
बसंतपुर इम्तियाज आलम 617 मुशर्रत आलम 542
मतगणना के लिए मुस्तैद दिखा पुलिस प्रशासन का अमला
पैक्स चुनाव की मतगणना को शांतिपूर्ण तरीक से संपन्न कराने को लेकर पुलिस प्रशासन का अमला भी मुस्तैद दिखा. पूरी मतगणना की प्रक्रिया के दौरान मतगणना स्थल पर डीसीएलआर, टाउन थानाध्यक्ष किंग कुंदन, अररिया बीडीओ आशुतोष कुमार समेत पुलिस व प्रशासन का पूरा अमला मतगणना स्थल पर तैनात था. इस दौरान उन्होंने पूरी तरह से स्थल पर शांति व्यवस्था बनाये रखी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें