33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ऑटो लेकर एक अपराधी फरार, एक गिरफ्तार

फारबिसगंज : फारबिसगंज शहर के सुभाष चौक से दो व्यक्ति ने ऑटो रिजर्व कर नरपतगंज थानाक्षेत्र के डुमरिया गांव ले जाने व लौटने के क्रम में फारबिसगंज-नरपतगंज मुख्य मार्ग एनएच 57 के चकरदहा के समीप ऑटो चालक से धोखाधड़ी कर चाबी लेकर एक अपराधी ऑटो लेकर फरार हो गया. वहीं दूसरे अपराधी को ऑटो चालक […]

फारबिसगंज : फारबिसगंज शहर के सुभाष चौक से दो व्यक्ति ने ऑटो रिजर्व कर नरपतगंज थानाक्षेत्र के डुमरिया गांव ले जाने व लौटने के क्रम में फारबिसगंज-नरपतगंज मुख्य मार्ग एनएच 57 के चकरदहा के समीप ऑटो चालक से धोखाधड़ी कर चाबी लेकर एक अपराधी ऑटो लेकर फरार हो गया.

वहीं दूसरे अपराधी को ऑटो चालक के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों की मदद से नरपतगंज पुलिस ने हिरासत में ले लिया. गिरफ्तार व्यक्ति का नाम शंकर मंडल पिता बैजनाथ मंडल खाबदा डुमरिया वार्ड दो नरपतगंज निवासी बताया जाता है. हिरासत में लिये गये उक्त व्यक्ति से नरपतगंज व फारबिसगंज पुलिस गहन पूछताछ कर रही है.
पुिलस कर रही छापेमारी
इधर, ऑटो चालक से धोखाधड़ी कर ऑटो लेकर फरार होने वाले व्यक्ति की पुलिस तलाश कर रही है. वहीं ऑटो की बरामदगी के लिए लगातार छापेमारी अभियान भी चला रही है. जबकि पीड़ित ऑटो चालक सह मालिक किशनगंज जिला के कोचाधामन थानाक्षेत्र के बलिया पंचायत व शीतल नगर वार्ड 06 निवासी दुर्गा प्रसाद सहनी पिता रामेश्वर सहनी ने बुधवार को फारबिसगंज थाना पहुंचकर अपने साथ घटित घटना की जानकारी थानाध्यक्ष कौशल कुमार को दी.
साथ ही मामले में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने व ऑटो की बरामदगी करने की गुहार लगायी. इस बाबत पीड़ित ऑटो मालिक दुर्गा प्रसाद सहनी ने बताया कि मंगलवार को वे अपना ऑटो लेकर बहादुरगंज एलआरपी मोड़ पर खड़े थे. तभी एक यात्री जोगबनी जाने के लिए उनका ऑटो तेरह सौ रुपये में रिजर्व किया. ऑटो रिजर्व करने के बाद ऑटो चालक ने उक्त यात्री को जोगबनी सीमा तक पहुंचा दिया.
पीड़ित ऑटो चालक श्री सहनी ने बताया कि वे ऑटो से उक्त यात्री को जोगबनी छोड़कर वापस आ रहे थे. इसी दौरान फारबिसगंज के सुभाष चौक पर दो व्यक्ति मिले. जिन्होंने नरपतगंज के डुमरिया गांव जाने के लिए उनका ऑटो रिजर्व किया और डुमरिया गांव गये. जहां से फिर दोनों ऑटो पर चालक सह मालिक श्री सहनी के साथ फारबिसगंज-नरपतगंज मुख्य मार्ग एक 57 के चकरदहा ओवरब्रिज के समीप पहुंचे.
दोनों ने ऑटो चालक को चाय पीने को कहा. इसी क्रम में दो व्यक्ति में से एक ने ऑटो चालक से धोखाधड़ी कर ऑटो की चाबी ले ली और ऑटो लेकर वहां से फरार हो गया. इधर, घटना के बाबत थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने बताया कि पीड़ित ऑटो चालक सह मालिक के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.
साथ ही नरपतगंज पुलिस की ओर से हिरास्त में लिये गये व्यक्ति को फारबिसगंज थाना लाने के लिए पुलिस पदाधिकारियों को भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है. हालांकि नरपतगंज पुलिस की ओर से स्थानीय लोगों के सहयोग से हिरासत में लिये गये व्यक्ति ने अपने को निर्दोष बताते हुए कहा कि जो व्यक्ति ऑटो ले कर फरार हुआ है, उसने उसे भी धोखा दिया है. वे उसे नहीं जानते हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें