27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार से 111 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त, शहर के मुड़बल्ला चौक पर लगातार दूसरे दिन भी हुई शराब की बरामदगी

अररिया : अररिया आरएस ओपी पुलिस ने मंगलवार रात गोढ़ी चौक से नहर रोड पर मुड़बल्ला के समीप एक कार में लदी 111 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया. हालांकि अंधेरे का लाभ उठाकर कार चालक फरार हो गया. पुलिस ने कार संख्या डब्ल्यूबी 79 – 4220 को जब्त कर ली है. जानकारी के मुताबिक अररिया […]

अररिया : अररिया आरएस ओपी पुलिस ने मंगलवार रात गोढ़ी चौक से नहर रोड पर मुड़बल्ला के समीप एक कार में लदी 111 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया. हालांकि अंधेरे का लाभ उठाकर कार चालक फरार हो गया. पुलिस ने कार संख्या डब्ल्यूबी 79 – 4220 को जब्त कर ली है. जानकारी के मुताबिक अररिया आरएस ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार चौधरी नहर रोड पर मुड़बल्ला के समीप गश्ती पर थे. उन्होंने देखा कि एक विक्षिप्त महिला सुनसान जगह बैठी हुई है.

ओपी अध्यक्ष ने उस महिला को सुरक्षित जगह पर पहुंचाने के लिए गाड़ी रोकी. इसी दौरान रोड से कई चरपहिया गुजर रही थी. उन्होंने वाहनों की जांच शुरू कर दी. तभी एक कार जांच स्थल से लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर आकर रुक गयी. इसपर एक चौकीदार विष्णुदेव पासवान उस कार के समीप पहुंचे तो कार पर शराब के कार्टन देखकर हैरत में पड़ गये. देखा कि खुलेआम कार की पिछली सीट पर शराब के कार्टन पड़े हैं.
इसकी सूचना उन्होंने ओपी अध्यक्ष को दी. ओपी अध्यक्ष कार के गेट को खोलने लगे, लेकिन चालक ने कार लॉक कर दिया था. तब स्थानीय एक गैरेज मिस्त्री को बुलाया गया तब जाकर कार का दरवाजा खुला. कार को अररिया आरएस ओपी परिसर में लाया गया. जब कार पर लदे शराब के कार्टन को उतारा गया तो रॉयल स्टैग के 84 पीस 7 कार्टन में पाये गये.
180 एमएल की 144 पीस शराब की बोतल तीन कार्टन में मिली. वहीं 180 एमएल के 79 पीस ऑफिसर चॉइस का टेट्रा पैक बरामद हुआ. जबकि एक बोरी में 138 बोतल 750 एमएल की रॉयल स्टैग शराब बरामद हुई. ओपी अध्यक्ष ने बताया कि जब्त कार का मालिक कौन है, इसकी खोज की जा रही है. प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें