29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

20 पैक्सों में होंगे चुनाव 4 से 6 तक नामांकन

नरपतगंज : 17 दिसंबर को होने वाले पैक्स चुनाव में प्रखंड के 29 पैक्स में से 20 पैक्स का चुनाव होना है. इसके लिए प्रखंड स्तर पर तैयारी जोर-शोर से की जा रही है. बचे नौ पंचायतों का समय पूरा नहीं होने के कारण इनका चुनाव एक वर्ष बाद होगा. पैक्स चुनाव के लिए नरपतगंज […]

नरपतगंज : 17 दिसंबर को होने वाले पैक्स चुनाव में प्रखंड के 29 पैक्स में से 20 पैक्स का चुनाव होना है. इसके लिए प्रखंड स्तर पर तैयारी जोर-शोर से की जा रही है. बचे नौ पंचायतों का समय पूरा नहीं होने के कारण इनका चुनाव एक वर्ष बाद होगा.

पैक्स चुनाव के लिए नरपतगंज प्रखंड कार्यालय में 4, 5 व 6 दिसंबर को नामांकन होगा. 7 व 8 दिसंबर को समीक्षा, 10 दिसंबर को नाम वापसी व 17 दिसंबर को बूथों पर मतदान होंगे. 19 दिसंबर को प्रखंड कार्यालय में ही मतगणना होगी.
जिस पैसों का चुनाव होना है, उनमें अचरा, बबवान, बड़ेपाड़ा, बसमतिया, बेला, गोखलापुर, गौरराह बिशनपुर, मधुरा उत्तर, मधुरा पश्चिम, मानिकपुर, मृदुल, नाथपुर, नवाबगंज, पतराहा, फरही, पोसदहा, रामघाट कोशकापुर, रेवाही, सोनापुर व तामगंज शामिल हैं. जबकि निष्पक्ष व भयमुक्त वातावरण में चुनाव संपन्न कराने के लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी रंजीत कुमार सिंह अपने कर्मियों के साथ सक्रिय हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें