27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुलाल मामले को ले बुद्धिजीवियों संग बैठक के बाद पटरी पर लौटी जिंदगी

जोगबनी : जोगबनी में बुधवार को प्रतिमा विसर्जन के दौरान धार्मिक स्थल पर गुलाल फेंकने की घटना को लेकर लोगों में आक्रोश उपज गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार धर्मशाला मोहल्ले से निकलने वाले अखाड़े में शामिल कुछ उपद्रवियों ने धार्मिक स्थल पर गुलाल फेंक दिया. घटना की सूचना पर फारबिसगंज डीएसपी तथा जोगबनी थानाध्यक्ष सदलबल मौके […]

जोगबनी : जोगबनी में बुधवार को प्रतिमा विसर्जन के दौरान धार्मिक स्थल पर गुलाल फेंकने की घटना को लेकर लोगों में आक्रोश उपज गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार धर्मशाला मोहल्ले से निकलने वाले अखाड़े में शामिल कुछ उपद्रवियों ने धार्मिक स्थल पर गुलाल फेंक दिया.

घटना की सूचना पर फारबिसगंज डीएसपी तथा जोगबनी थानाध्यक्ष सदलबल मौके पर पहुंचे, जिसके बाद जोगबनी मुख्यपार्षद प्रतिनिधि राजू राय, वार्ड पार्षद मो वाहिद वाहिद तथा अन्य बुद्धिजीवियों ने मामले को शांत कराया. इसके बाद डीएम बैद्यनाथ यादव तथा एसपी धुरत शायली सांवलाराम भी मौके पर पहुंच लोगों को शांत कराया.

साथ ही उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया. वहीं डीएम ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि जो लोग भी दोषी होंगे, उनपर न्याय संगत कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने लोगों को संयम बरतने के लिए धन्यवाद दिया. इधर, मस्जिद कमेटी तथा स्थानीय लोगों द्वारा प्रशासन को कार्रवाई के लिए लिखित आवेदन दिया गया है. खबर लिखे जाने तक डीएम तथा एसपी जोगबनी में ही कैंप किये हुए थे. वहीं इस अवसर पर पूर्व मुख्य पार्षद प्रतिनिधि अनवर राज, फिरोज खान, राजेश पूर्वे, मो रियाज, मो अंजार व कौशर आदि मौजूद थे.

गुलाल फेंके जाने के मामले में दो प्राथमिकी दर्ज
जोगबनी. प्रतिमा विसर्जन के दौरान बुधवार को उपद्रवियों द्वारा एक समुदाय के धर्मस्थल पर गुलाल फेंके जाने के मामले में पुलिस ने दो प्राथमिकी 293/19 व 295/19 दर्ज की है. जहां कांड संख्या 293/19 में पुलिस को दिये गये आवेदन में दो युवकों को नामजद बनाते हुए आवेदन दिया गया है, वहीं दूसरी प्राथमिकी में नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी चंद्रराज प्रकाश के द्वारा दिये गये आवेदन के आधार पर उक्त अखाड़े के लाइसेंसधारी सहित अखाड़े के सदस्यों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. घटना के बाद जोगबनी को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. वहीं पुलिस आरोपी की धर-पकड़ को लेकर रात से ही छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें