Advertisement

araria

  • Aug 24 2019 8:14AM
Advertisement

जान मारने की नीयत से अपहरण की प्राथमिकी दर्ज

 अररिया : पुलिस अधीक्षक के हाल के दिनों तक वाहन चालक रहे मो कलाम ने अपने पुत्र मो अरबाज के अपहरण होने को लेकर नगर थाना में नामजद कांड दर्ज कराया है. गुरुवार को दर्ज कराए गए मामले में उस लड़की के पिता- माता सहित अन्य परिजनों को नामजद किया गया है. 

 
जिस लड़की के अपहरण को लेकर मो कलाम के पुत्र मो अरबाज को नामजद करते हुये पटना के पत्रकार नगर थाना में कांड संख्या 460/19 दिनांक 24 जून 19 को दर्ज कराया था. बाद में पटना पुलिस लड़की को अररिया से बरामद कर ले गयी थी. 
 
दर्ज प्राथमिकी में मो कलाम ने कहा है कि 19 अगस्त की सुबह उनके पुत्र मो अरबाज अपने आवास से बस अड्डा रोड हनुमान मंदिर के समीप डेकोरेशन की दुकान पर आया था. दिन के दो बजे तक वह घर नही आया. जब उसके मोबाइल पर काल किया, तो मोबाइल स्विच ऑफ था. इसी दौरान शाम पांच बजे मोबाइल नंबर 9199093 961 से उनके मोबाइल पर फोन आया, जिसमें कहा गया कि उनकी बेटी दीप्ति कुमारी को आपका बेटा मो अरबाज लेकर भाग गया है.
 
 फिर दूसरे मोबाइल नंबर 8084810825 से हरि किशोर ओझा ने फोन किया कि आपका बेटा मेरी बेटी को लेकर भाग गया है. कहा गया है कि दीप्ति कुमारी को भागने को लेकर पत्रकार नगर थाना में जो कांड मो अरबाज के विरूद्ध है. उस मामले में दीप्ति कुमारी ने कोर्ट में धारा 164 के बयान में कहा था कि वह अपनी इच्छा से गयी थी. 
 
  कोर्ट ने दीप्ति को परिजनों को सौंप दिया था. इस बीच उनका पुत्र मो अरबाज अररिया में रह रहा था. जो कि 19 अगस्त से गायब है. मो कलाम ने दावा किया है कि  दीप्ति के पिता हरिकिशोर ओझा, उसकी पत्नी, फूफा सुभाष कुमार ओझा गांव पंचमहला, थाना साहजीतपुर जिला सारण ने जान मारने की नीयत से अपहरण कर गायब कर दिया है. कांड दर्ज कर नगर थाना पुलिस छानबीन में जुट गयी है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement