29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक व टेंकलोरी चालकों को अज्ञात अपराधियों ने लूटपाट

फ़ारबिसगंज : रपतगंज एनएच 57 के भजनपुर ओवर ब्रिज के समीप बुधवार की देर रात्रि अज्ञात अपराधियो के द्वारा मार्ग से गुजर रहे ट्रक चालकों से अवैध वसूली करने व अवैध वसूली का विरोध करने पर अपराधियो के द्वारा ट्रक व टेनक्लोरी चालको के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर लूटपाट किये जाने […]

फ़ारबिसगंज : रपतगंज एनएच 57 के भजनपुर ओवर ब्रिज के समीप बुधवार की देर रात्रि अज्ञात अपराधियो के द्वारा मार्ग से गुजर रहे ट्रक चालकों से अवैध वसूली करने व अवैध वसूली का विरोध करने पर अपराधियो के द्वारा ट्रक व टेनक्लोरी चालको के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर लूटपाट किये जाने का एक मामला प्रकाश में आया है.

हालांकि पीड़ित ट्रक व टेनक्लोरी चालको के द्वारा घटित घटना के संदर्भ में स्थानीय थाना में किसी प्रकार का कोई लिखित आवेदन नही दिया गया है.
घटित घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि अज्ञात अपराधियो के द्वारा मारपीट कर लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद घायल चालको ने स्थानीय अस्पताल में इलाज करा कर बथानाहा पहुंचे जहां अपने साथियों से अपने साथ घटित घटना को विस्तृत रूप से बताया.गंभीर रूप से घायल ट्रक व टेनक्लोरी चालको में राजस्थान के अनूप सिंह व जम्मू कश्मीर के मो फारुख सहित अन्य शामिल हैं.
पीड़ित टेंकलोरी व ट्रक चालकों के मुताबिक वे लोग एलपीजी गैस का टैंकर व टेंकलोरी ले कर पड़ोसी देश नेपाल जाना था बुधवार की देर रात्रि में जब वे लोग भजनपुर ओवर ब्रिज के समीप पहुंचे तो वहां पर अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने पहले हथियार के बल पर गाड़ी रुकवाया और अवैध वसूली करने लगे जब उनलोगों ने विरोध किया तो अपराधियों ने उनलोगों के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने के बाद लूटपाट की घटना की अंजाम दिया और मौके से फरार हो गये.
पीड़ित चालको के मुताबिक किसी प्रकार वे लोग अपने अपने गाड़ी को ले कर वहां से भागे तो आगे फोरलेन पर पुलिस की गाड़ी मिली जिसे घटना बताने पर पुलिस वालों ने उनलोगों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और वापस चले गये. पीड़ित चालको के मुताबिक उनलोगों ने थाना में लिखित शिकायत नही की क्योंकि वे लोग बाहर प्रदेश के हैं कहा कि ये काम तो पुलिस का है कि पुलिस फोरलेन पर चलने वाले वाहन व चालको को सुरक्षा प्रदान करें और इस प्रकार की घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात अपराधियो को चिन्हित कर कानूनी कार्रवाई करे.
जोगबनीं मुख्य मार्ग एनएच 57 ए पर परमान नदी पर बाढ़ के दौरान अधिक दबाव रहने से उक्त मार्ग से पड़ोसी देश नेपाल जाने वाले बड़े वाहनों को रोक रखा था जिस कारण फोरलेन पर भारी व बड़ी वाहन खड़ी थी जब प्रवेश प्रारंभ हुआ तो सारी वाहन जाने लगी इसी दौरान उक्त घटना घटित हुई है.
बताया जाता है कि जब उक्त ट्रक व टेंकलोरी चालको के साथ ये घटना घटित हुई तो उक्त स्थान पर अचानक स्थानीय थाना के अनि बिमल कुमार मंडल व अनि कौशल कुमार पहुंच कर पीड़ित ट्रक चालकों से जानकारी ले कर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया था.
साइकिल चोरी करते चोर गिरफ्तार, जेल . अररिया . शहर के न्यू वॉच हाउस के समीप से गुरुवार को साइकिल चोरी कर भागते चोर को खदेड़कर लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तार साइकिल चोर कबोर रजोखर का रहनेवाला मो मसूद पिता मो जावेद है. वार्ड 26 निवासी मीर मासूम रेजा के आवेदन पर कांड संख्या 569/19 दर्ज की गयी है.
क्या कहते हैं डीएसपी
इस संदर्भ में पूछे जाने पर डीएसपी मनोज कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें मिलते ही वे फ़ारबिसगंज थाना से अधिकारियों को भेजा था जो घायल चालको इलाज के लिए अस्पताल भेजा था.डीएसपी श्री कुमार ने बताया कि ट्रक चालकों ने इस मामले में कोई लिखित शिकायत नही किया है बावजूद इसके पुलिस अज्ञात अपराधियो के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ करते हुए अपराधियों को चिन्हित कर सलाखों के पीछे भेजेगी.
शराब समेत तस्कर को किया गिरफ्तार . कुर्साकांटा . सोनामनी गोदाम पुलिस ने बुधवार की देर रात रात्रि गश्ती के दौरान पगडेरा पक्की सड़क के निकट एक व्यक्ति को सिर पर बोरा रखकर जाते देखा. जब उसकी नजर पुलिस वाहन पर पड़ी तो वह बोरी फेंककर भागने लगा. इस बाबत थानाध्यक्ष नंदकिशोर नंदन ने बताया कि भाग रहे आरोपी को गश्ती दल ने काफी मशक्कत से पकड़ा.
जब फेंके गये बोरे की तलाशी ली गयी तो बोरे से 145 बोतल नेपाली देसी दिलवाले व सोफी शराब बरामद हुई. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार कारोबारी पगडेरा निवासी गोढन यादव का पुत्र बिरेन्द्र यादव के विरुद्ध सअनि अनिल कुमार सिंह के स्वलिखित बयान पर कांड संख्या 184/19 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गुरुवार को न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें