Advertisement

araria

  • Jul 17 2019 8:15AM
Advertisement

प्रभात खबर ने दिखाया जन सरोकार से नाता लगाया मेडिकल कैंप, बांटी बाढ़ राहत सामग्री

अररिया : प्रभात खबर हर कदम पर जनसरोकार के रिश्तों को बखूबी निभाता है. यह जहां अपने लेखनी के माध्यम से जरूरतमदों की आवाज बनकर सामने आता है. वहीं जरूरत पड़ने पर खुद मैदान में उतर कर लोगों की मदद को हाथ बढ़ाने से भी पीछे नहीं हटता है. 

मंगलवार को प्रतिभा सम्मान समारोह के आयोजन के दौरान प्रभात खबर की यह छवि खुल कर सामने आयी. जब उनके द्वारा बाढ़ के इस भयानक परिस्थिति में भी जिले के मैट्रिक व इंटरमीडिएट के छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत कर उनका हौशला बढ़ाया गया. 

  वहीं ऐसे बच्चे जो राष्ट्रीय स्तर पर अपने जिले के नाम को खेलकूद के माध्यम से रौशन कर रहें है, उनको भी पुरस्कृत कर जबरदस्त हौशला बढ़ाया. यही नहीं बाढ़ के ऐसे परिस्थिति में प्रभावित परिवारों के सहायता के लिए योग्य चिकित्सकों के टीम को बुलाकर जरूरतमंदों लोगों का स्वास्थ्य जांच कर उन्हें आवश्यक दवाई भी नि:शुल्क उपलब्ध कराया. 

इसके बाद सोबिसको के कोसी इंचार्ज अनिल श्रीवास्तव, जेएसआइ अमीत सिंह, सुभाष श्रीवास्तव व अररिया के स्टोकिस्ट बबलू भगत के सहयोग से प्रभात खबर ने गोढ़ी चौक अररिया पर रह रहे बाढ़ प्रभावित परिवारों के बीच बिस्कुट, केक समेत अन्य राहत सामग्री का भी वितरण किया.

 इस मौके पर प्रभात खबर की टीम के साथ स्थानीय पार्षद प्रतिनिधि मासूम रेजा भी उपस्थित थे. उन्होंने कहा कि प्रभात खबर ने यह साबित कर दिया है कि यह सिर्फ लोगों के लिए खबर छापने का ही नहीं बल्कि आपदा के समय में दर्द बाटने में भी अहम भूमिका निभाता है. 

 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement