31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अररिया आये डीआइजी, विशेष कांडों की समीक्षा कर दिये निर्देश

अररिया : पूर्णिया प्रक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक सोमवार को अररिया आये. एसपी कार्यालय में जिले के अलग-अलग थाना के कुछ विशेष कांडों की समीक्षा भी उन्होंने की. एसपी धूरत सायली सांवलाराम से ने बताया कि डीआईजी राजेश त्रिपाठी ने कुछ खास कांडों की समीक्षा की. इसके बाद संबंधित कांडों को लेकर जरूरी निर्देश दिये. उन्होंने […]

अररिया : पूर्णिया प्रक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक सोमवार को अररिया आये. एसपी कार्यालय में जिले के अलग-अलग थाना के कुछ विशेष कांडों की समीक्षा भी उन्होंने की. एसपी धूरत सायली सांवलाराम से ने बताया कि डीआईजी राजेश त्रिपाठी ने कुछ खास कांडों की समीक्षा की. इसके बाद संबंधित कांडों को लेकर जरूरी निर्देश दिये. उन्होंने बाढ़ की स्थिति व विधि व्यवस्था की भी जानकारी ली. मौके पर एसडीपीओ कुमार देवेन्द्र सिंह भी मौजूद थे.

एसपी ने लिया न्यायालय की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा
अररिया . एसपी ने सोमवार को न्यायालय की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. इस दौरान न्यायालय के सभी गेट, न्यायालय के हाजत का भी उन्होंने मुयायना किया. इस बाबत एसपी ने बताया कि न्यायालय की सुरक्षा व्यवस्था का जयजा लेने गयी थी.
न्यायालय के उस हाजत को भी उन्होंने देखा, जहांो मंडल कारा से कैदी वैन से बंदियों को न्यायालय में पेशी के लिए लाकर रखा जाता है. न्यायालय के सभी गेटों का भी उन्होंने मुयायना किया. किस गेट से अधिवक्ता आयेंगे या जायेंगे, किस गेट से न्यायालय कार्य से आये लोग आयेंगे, कौन सा गेट सुरक्षा के लिहाज से बंद या खुला रहेगा, इसका निर्णय तो ज्यूडिशियल पदाधिकारी ही लेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें