Advertisement

araria

  • Jul 9 2019 7:52AM
Advertisement

ट्रक व बाइक की टक्कर में भाई की मौत, बहन घायल

ट्रक व बाइक की टक्कर में भाई की मौत, बहन घायल

 भरगामा : सोमवार अररिया सुपौल एनएच 327 ई पर बरमोत्तर चकला के समीप सुपौल की तरफ से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दिया. इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गयी जबकि युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी. 

 
हालांकि बाइक सवार को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए पीएचसी में भरती कराया. पीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के क्रम में पूर्णिया जाने के क्रम में रविकांत कुमार की मौत रास्ते में ही हो गयी. मृतक की पहचान पूर्णिया निवासी रविकांत कुमार के रूप में हुई है जबकि घायल अर्चना कुमारी उसकी बहन बतायी जा रही है. 
 
बाइक को ठोकर मारने के बाद भागते वक्त ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गयी. जानकारी अनुसार सुपौल की तरफ से तीव्र गति से आ रही ट्रक ने भरगामा के तरफ से जा रहे बाइक में आमने सामने टक्कर मार दिया. बाइक पर सवार भाई व बहन जदिया जा रहे थे. बाइक सवार जैसे ही यूएमसी वरमोत्तर चकला के पास पहंची सुपौल की तरफ से तीव्र गति से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने सामने से टक्कर मार दिया. 
 
बाइक में टक्कर मारने के बाद ट्रक को भगाने के दौरान ट्रक पलट गया. ट्रक चालक इस दौरान ट्रक छोड़कर भाग गया. थाना पुलिस ने घटना की सूचना पर ट्रक को जप्त कर लिया. ग्रामीण के सहयोग से घायल को पीएचसी में भरती कराया. इलाज कर रहे डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए अररिया रेफर कर दिया. अररिया से पूर्णिया इलाज के लिये जाने के दौरान रविकांत कुमार की मौत हो गयी.
 
सड़क दुर्घटना में एक की मौत, पांच लोग घायल 
अररिया . जिले के अलग-अलग मार्गो पर हुए सड़क दुर्घटना में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान एक महिला की सदर अस्पताल में मौत हो गई. 
 
घायलों में मिर्जाभाग निवासी मो राहिल, बेलवा निवासी मो सुफियान, जोगबनी निवासी अमीना देवी, अररिया निवासी मो छोटू, मो जाकिर व कमलपुर निवासी राजेंद्र कुमार शामिल है.
 
 सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने अमीना देवी समेत तीन लोगों की स्थिति गंभीर देखते हुए  बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया. इसी दौरान जब तक अमीना देवी को इलाज के लिए बाहर ले जाता. इससे पूर्व उसकी मौत सदर अस्पताल में हो गई.बताया जाता है कि अधिकांश घटना बाइक से घटित होने की बात कहीं जा रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement