32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कई जगहों में लगी आग,लाखों की क्षति

पलासी : प्रखंड की धर्मगंज पंचायत के लकडकट्टा गांव महादलित टोला में सोमवार देर रात हुई अगलगी में दो परिवारों के तीन घर जलकर राख हो गये. घटना में करीब एक लाख की संपत्ति जलकर राख हो गयी. पीड़ित परिवारों में लक्ष्मी ऋषिदेव व अर्जुन ऋषिदेव शामिल हैं. अग्निपीड़ितों ने बताया कि सोमवार देर रात […]

पलासी : प्रखंड की धर्मगंज पंचायत के लकडकट्टा गांव महादलित टोला में सोमवार देर रात हुई अगलगी में दो परिवारों के तीन घर जलकर राख हो गये. घटना में करीब एक लाख की संपत्ति जलकर राख हो गयी.

पीड़ित परिवारों में लक्ष्मी ऋषिदेव व अर्जुन ऋषिदेव शामिल हैं. अग्निपीड़ितों ने बताया कि सोमवार देर रात बिजली के तार से उठी आग की चिंगारी ने देखते ही देखते दोनों भाई के तीन घरों को जलाकर राख कर दिया. इधर, सीओ विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि संबंधित पंचायत के कर्मचारी से पीड़ित परिवार की सूची उपलब्ध कराने को कहा गया है.
ताराबाड़ी में तीन घर जले. अररिया प्रखंड की किस्मत खवासपुर पंचायत के वार्ड 15 अंतर्गत मोमिन टोला पलासी में मंगलवार दोपहर अचानक आग लगने से तीन परिवार के तीन घर जलकर राख हो गये. ग्रामीणों के सहयोग से पंपसेट के सहारे आग पर काबू पाया जा सका. पीड़ितों में मो. नोशाद अंसारी, सज्जाद अंसारी, असलम अंसारी आदि शामिल हैं. इधर, पूर्व मुखिया मुमताज अंसारी, जाबिर अंसारी, कुद्दुश अंसारी, नियाज अंसारी, साबिर अंसारी, महमूद अंसारी ने प्रधानमंत्री आवास देने की मांग की है.
सिकटी में दो जले: पलासी प्रखंड की घर्मगंज पंचायत स्थित लकरिकट्टा महादलित टोले में सोमवार की रात आग लगने से दो परिवार के घर जलकर राख हो गये. अगलगी में अनाज व नगदी सहित घरेलू सामान भी जल गये. जानकारी के अनुसार लकड़कट्टा महादलित टोले में मवेशी को मच्छर से बचाने के लिए आग जलायी गयी थी.
मवेशी घर से से ही आग की चिंगारी उठी. दखते-दखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. इसमें अर्जुन ऋषिदेव, पिता स्व राम स्वरूप ऋषिदेव व लक्ष्मी ऋषिदेव पिता सीताराम ऋषिदेव दोनों परिवारों के घर राख हो गये. तत्काल घर्मगंज के पंसस पुत्र विनोद ऋषिदेव ने जिला अग्निशमन को सूचना दी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें