38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के बूथ संख्या 27 पर हुआ हंगामा, वीडियो वायरल

अररिया/ ताराबाड़ी . मंगलवार को मतदान के दौरान ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय बीएमसी बूथ संख्या 27 पर लोगों ने जमकर हंगामा किया. पुलिस जवान के साथ हाथापाई की भी सूचना है. घटनाक्रम का वीडियो जब वायरल हुआ तो मामला चर्चा में आ गया. जानकारी के मुताबिक मतदान केंद्र संख्या 27 ग्राम पंचायत किस्मत […]

अररिया/ ताराबाड़ी . मंगलवार को मतदान के दौरान ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय बीएमसी बूथ संख्या 27 पर लोगों ने जमकर हंगामा किया. पुलिस जवान के साथ हाथापाई की भी सूचना है. घटनाक्रम का वीडियो जब वायरल हुआ तो मामला चर्चा में आ गया.

जानकारी के मुताबिक मतदान केंद्र संख्या 27 ग्राम पंचायत किस्मत खवासपुर में पड़ता है. बोगस मतदान करने के मामले में एक युवक को पुलिस ने पकड़ा था. कुछ लोगों ने पुलिस से उसे मुक्त करने का अनुरोध भी किया.
लेकिन पुलिस उसे वाहन से थाना ले जाने लगी. इससे लोग आक्रोशित हो उठा व हंगामा करने लगा. इस क्रम में पुलिस जवानों के साथ लोगों ने हाथापाई भी किया. पकड़ा गया युवक भाग निकला. पुलिस बैकफुट पर आ गयी.
इस बाबत ताराबाड़ी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा थोड़ी देर में बताते हैं. उन्होंने फोन काट दिया. मामले को लेकर बुधवार को लोगों के बीच दिनभर वायरल वीडियो पर चर्चा गर्म रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें